सिटी न्यूज़

शाहजहांपुर: सरेराह पुलिस के सामने ढिशुम-ढिशुम, एक पड़ा दूसरे पर भारी, जमकर चले-लात घूसे

शाहजहांपुर: सरेराह पुलिस के सामने ढिशुम-ढिशुम, एक पड़ा दूसरे पर भारी, जमकर चले-लात घूसे
UP City News | Jan 12, 2021 09:25 AM IST

शाहजहांपुर. यूपी के शाहजहांपुर में सरेराह पुलिस के सामने ढिशुम—ढिशुम हो गया. दो युवकों में जमकर मारपीट हुई और एक पुलिसकर्मी बीच—बचाव कराता नजर आया. दोनों काफी देर तक मारपीट होती रही और आखिरकार वहां मौजूद लोगों ने किसी तरह से मान—मनौव्वल कराकर बात को रफा—दफा किया. इसके बाद मामला शांत हो गया.

यूपी के शाहजहांपुर में पुलिस के सामने हो रही मारपीट का वीडियो सामने आया है. यहां दो युवक आपस में जमकर मारपीट कर रहे थे. वीडियो में एक युवक अपने आपको सिपाही बता रहा है तो दूसरा बीजेपी के बड़े नेता का रिश्तेदार बता रहा है. दरअसल, घटना खिरनी बाग चौराहे की है. यहां मामूली विवाद के चलते दो युवक आपस में भिड़ गए और पुलिस के सामने जमकर मारपीट करने लगे. पहले तो पुलिसतमाशबीन बनी देखती रही लेकिन बात बढ़ गई तो बीच—बचाव कराने के लिए मैदान में उतरी.

वहीं मारपीट का वीडियो किसी ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया और उसको वायरल कर दिया. फिलहाल वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस ने अज्ञात में मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है. सीओ सिटी प्रवीण कुमार का कहना है कि एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दो युवकों में मारपीट हो रही है. मामले में जांच करने के बाद कार्रवाई की जाएगी.