सिटी न्यूज़

पीलीभीत में गंगा स्नान कर लौट रहे लोगों का वाहन दुर्घटनाग्रस्त, 10 की मौत 7 घायल

पीलीभीत में गंगा स्नान कर लौट रहे लोगों का वाहन दुर्घटनाग्रस्त, 10 की मौत 7 घायल
UP City News | Jun 23, 2022 10:18 AM IST

पीलीभीत. उत्तर प्रदेश के पीलीभीत (Pilibhit) में एक भीषण हादसा हो गया, जिसमें 10 लोगों की मौत होने की बात सामने आ रही है. कहा जा रहा है कि डीसीएम हरिद्वार से लखीमपुर खीरी जा रही थी. पीलीभीत में अचानक बेकाबू होकर पलट गई इसके चलते उसमें सवार 10 लोगों की जान चली गई. जबकि 7 लोग घायल बताए जा रहे हैं. उसमें से 2 लोगों की हालत बेहद ही गंभीर है जो मौत हो जिंदगी की भी झू रहे हैं. वहीं इस दुर्घटना की जानकारी होने पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गहरा दुख जताया है. उन्होंने पीलीभीत जिला प्रशासन के अधिकारियों को घायलों का तत्काल समुचित इलाज के लिए निर्देश जारी किया है.

जानकारी के मुताबिक लखीमपुर खीरी के गोला का रहने वाला परिवार बेटी की शादी के बाद गंगा स्नान कर घर लौट रहा था. उनकी डीसीएम पीलीभीत के गजरौला में दुर्घटनाग्रस्त हो गई. बताया जा रहा है ड्राइवर को झपकी लग गई और डीसीएम अचानक बेकाबू होकर पलट गई. यह हादसा भोर में करीब 4:00 बजे के आसपास हुआ. डीसीएम में कुल 15 लोग सवार थे. हादसे में 8 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि दो लोगों ने अस्पताल में दम तोड़ दिया.

बरेली में दरगाह जा रहे जायरीन की कार दुर्घटनाग्रस्त, 5 की मौत

हादसे की सूचना पाते ही आनन-फानन में पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां पर 7 लोगों का इलाज चल रहा है. जिसमें से 2 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है. दुर्घटना की जानकारी होने पर पीलीभीत जिला प्रशासन और पुलिस के अधिकारियों ने जिला अस्पताल पहुंचकर घायलों का हालचाल जाना. डीएम ने घायलों के समुचित इलाज के निर्देश दिए हैं. जबकि सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी गहरा दुख जताते हुए अधिकारियों को निर्देशित किया था कि घायलों के समुचित व्यवस्था की जाए.