सिटी न्यूज़

चोरी कर रहे थे बदमाश, पुलिस पहुंची तो एक ने खुद को गोली से उड़ाया, दूसरा गिरफ्तार

चोरी कर रहे थे बदमाश, पुलिस पहुंची तो एक ने खुद को गोली से उड़ाया, दूसरा गिरफ्तार
UP City News | Jun 11, 2021 09:51 AM IST

बरेली. यूपी के बरेली के फरीदपुर थाना क्षेत्र में एक बदमाश ने पुलिस की घेराबंदी देख खुद को गोली से उड़ा लिया. दरअसल, दो बदमाश किसी घर में चोरी कर रहे थे. पुलिस को शक हुआ तो पुलिस अंदर चल गई. इस दौरान पुलिस ने एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया जबकि दूसरे ने खुद को गोली से उड़ा लिया. पुलिस उनके पास से तमंचा व कारतूस बरामद किया है.

जानकारी के मुताबिक क़स्बा फरीदपुर के लाइन पार मठिया क्षेत्र के बुखारा रोड़ पर  चीता मोबाइल को एक ईको कार रात 9 बजे के आसपास खड़ी मिली थी. जब पुलिसकर्मी ने ईको चालक से पूछा क्या कर रहे हो तो ईको का ड्राइवर बोला बरेली से वह सवारी छोड़ने आया था. इसके बाद पुलिसकर्मी यह बात सुनकर चला गया. रात करीब 3 बजे के आसपास चीता पुलिसकर्मी फिर से उसी जगह से गुजरे तो फिर उसी स्थान पर ईको कार खड़ी देखी. पुलिस ने आसपास में देखा तो तो सुखपाल पुत्र सत्यवीर के घर के ताले टूटे मिले. पुलिस थोड़ा और आगे बढी और टार्च की रोशनी की पुलिस को पूरा मामला समझ आ गया.

चीता पुलिस ने मामले की खबर रात की ड्यूटी कर रहे पुलिसकर्मियो को दी. इसके बाद सभी पुलिसकर्मियों ने बदमाशों की घेराबंदी शुरू कर दी. इस दौरान घर की कुंडी अंदर से बंद थी. पुलिस ने बलपूर्वक दरवाजा को खोला. इस दौरान दो बदमाश घर में चोरी की घटना को अंजाम दे रहे थे. एक बदमाश को पुलिस ने प्रयास करके मौके से गिरफ्तार कर लिया और दूसरे बदमाश ने पुलिस के खौफ के चलते खुद को गोली से उड़ा लिया. पुलिस को पकडे एक बदमाश के पास से एक अवैध तमंचा और कारतूस बरामद हुए हैं वही मृतक बदमाश के पास से एक अवैध तमंचा और दो कारतूस बरामद हुए है.

एसपी ग्रामीण राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि फरीदपुर के लाइन पार मठिया क्षेत्र में एक ईको कार चीता मोबाइल को मिली थी. दो बदमाश चोरी कर रहे थे और उस वाहन में सामान भरकर ले जाने के फिराक में थे. जब पुलिस ने घर में इंट्री की तो देखा बदमाश चोरी कर रहे थे. पुलिस ने एक बदमाश रिंकू को मौके से गिरफ्तार कर लिया जबकि अजय छत पर भाग गया. अजय ने पुलिस पर फायर किया पुलिस ने उसे समझाया भी लेकिन उसने खुद को गोली से उड़ा लिया. मृतक बदमाश अजय कैंट थाना क्षेत्र का रहने वाला है. बदमाश के शव का पोस्टमार्टम कराया गया है.