सिटी न्यूज़

बरेली में अजब मामला : दौड़ में साथी आगे क्या निकला उसने तमंचे से झोंक दिए फायर, फरार

बरेली में अजब मामला : दौड़ में साथी आगे क्या निकला उसने तमंचे से झोंक दिए फायर, फरार
UP City News | Nov 25, 2021 09:24 AM IST

बरेली. बरेली जिले के गांव सुकटिया उर्फ ताखा में बुधवार को खेत में काम कर रहे एक युवक को गोली मार दी जिससे युवक घायल हो गया. युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घायल संजय के परिजनों ने बताया कि संजय, पुष्पेंद्र और देवेंद्र आर्मी में भर्ती की तैयारी के लिए रोजाना दौड़ लगाने के लिए जाते थे. संजय दौड़ में हमेशा आगे निकल जाता था. आरोप है कि इसको लेकर पुष्पेंद्र और देवेंद्र, संजय से रंजिश मानने लगे थे.

ये भी पढ़ें: सेक्स रैकेट चलाने वाला प्रोफेसर अभी भी फरार, बरेली, रामपुर और मुरादाबाद में पुलिस ने दी दबिश

जानकारी के अनुसार थाना सिरौली क्षेत्र के गांव सुकटिया में संजय पिता ननुकी के साथ बुधवार दोपहर तीन बजे अपने खेत पर ट्रैक्टर से लेवलिंग कर रहे थे. गांव के नेत्रपाल अपने भाई स्वराज सिंह यादव, पुष्पेन्द्र, धर्मपुरा गांव के भगवान सिंह व देवेंद्र के साथ वहां पहुंचे. गाली-गलौच करते हुए संजय को ट्रैक्टर से नीचे खींच लिया. इसके बाद नेत्रपाल ने तमंचे से दो फायर झोंक दिए. पहले फायर से संजय बच गए जबकि दूसरी गोली उसकी जांघ में लगी. शोर मचने पर खेतों में काम कर रहे लोग दौड़े तो आरोपी भाग गए. पीड़ित के परिजनों ने बताया कि घटना के बाद डेढ़ घंटे तक नबाबपुरा चौकी पुलिस मौके पर नहीं पहुंची जबकि घायल संजय को एक घंटे तक चौकी में बिठाए रखा. इंस्पेक्टर सिरौली ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है. जल्द ही आरोपी पकड़े जाएंगे. घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां पर युवक का इलाज चल रहा है.

रोजाना सुबह दौड़ लगाने जाते थे

तीनों युवक आर्मी की तैयारी कर रहे हैं. जिसके लिए तीनों मिलकर सुबह उठकर दौड़ लगाने जाते थे. जिसमें संजय दौड़ में रोजाना आगे निकल जाता था. इस बात को लेकर बाकी के दो युवक संजय से रंजिश मानने लगे थे. सुबह संजय जब अपने खेत में मिट्‌टी की लेवलिंग का काम कर रहा था तभी युवक आ गया और उसके ऊपर फायरिंग कर दी. जिससे संजय घायल हो गया. संजय को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां पर उसका इलाज चल रहा है.