सिटी न्यूज़

शर्मनाक: भूख लगने की बात कहकर गेट खुलवाकर युवक ने अपनी मां के साथ ही किया दुष्कर्म

शर्मनाक: भूख लगने की बात कहकर गेट खुलवाकर युवक ने अपनी मां के साथ ही किया दुष्कर्म
UP City News | Oct 13, 2021 05:03 PM IST

बरेली. जिले में रिश्तों को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है. एक युवक ने विगत दिनों अपनी मां के साथ ही दुष्कर्म कर डाला और शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी. जानकारी पर पहुंचे भाइयों ने युवक को जमकर पीटा और आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया. आरोपी युवक को पूछताछ के बाद पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर जेल भेज दिया.

भमोरा थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला के छह पुत्र हैं. इनमें से पांच दिल्ली, पंजाब और हरियाणा में मजदूरी करते हैं और एक युवक उसके साथ ही रहता है. महिला ने बताया कि विगत 10 अक्टूबर की रात को वह घर में सो रही थी. रात तकरीबन 12 बजे उसका पुत्र आया और भूख लगने की बात कही. इस पर उसने अपने कमरे का दरवाजा खोल दिया. आरोप है कि युवक कमरे में घुस आया और उसके साथ दुष्कर्म किया. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी युवक ने अपनी मां को धमकी दी यदि उसने किसी को बताया तो वह उसे जान से मार देगा.

दिन निकलने पर बेटे के घर से जाने के बाद महिला ने दिल्ली में नौकरी करने वाले अपने दो बेटों को मामले की जानकारी दी. इस पर सोमवार को दोनों बेटे घर आ गए और उन्होंने आरोपी भाई को पकड़ लिया और जमकर पीटा. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. महिला ने आरोपी युवक के खिलाफ तहरीर दी. पुलिस ने महिला का मेडिकल करा आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया. हैवान बेटे की करतूत सुनकर हर कोई हैरान है. बताया जा रहा है कि दो दिन पूर्व युवक अपनी भाभी से भी अश्लील हरकतें कर चुका था. इसे लेकर झगड़ा हुआ था.