सिटी न्यूज़

स्कूल की छात्रा का बदमाशों ने किया अपहरण, चलती कार से कूदकर छात्रा ने बचाई जान

स्कूल की छात्रा का बदमाशों ने किया अपहरण, चलती कार से कूदकर छात्रा ने बचाई जान
UP City News | Dec 03, 2021 05:09 PM IST

पीलीभीत. अभी ज्यादा दिन नहीं हुए जब एक युवती ने प्रोफेसर पर दुष्कर्म का आरोप लगाया था. अब जिले में एक स्कूल के बाहर से एक छात्रा का दिनदहाड़े अपहरण होने से सनसनी फैल गई. छात्रा ने किसी तरह से चलती कार से कूदकर जान बचाई. वही घटना की जानकारी के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. जिले में जिस तरह से महीने भर के अंदर ये दो घटनाएं सामने आई हैं. उससे लोग दहशत में हैं. वही लड़कियों को लेकर लोग चिंतित हैं. खासकर वो लोग जिन लड़कियां पढ़ने या फिर काम से अक्सर बाहर आती जाती हैं.

पीलीभीत के बरखेड़ा थाना क्षेत्र का मामला है. यहां के एक गांव की 16 साल की किशोरी पास में स्थित एक स्कूल में पढ़ती है. वह कक्षा नौ की छात्रा है. उसका कहना है कि वह सुबह साढ़े आठ बजे स्कूल गई थी. जब वह स्कूल से गेस पेपर लेने के लिए निकली तो एक काले शीशे वाली कार उसके पास आकर रूकी जब तक वह कुछ समझ पाती. उसमें मौजूद बदमाशों ने उसे नशीला पदार्थ सुंघाकर कार में बैठा लिया.

इसके बाद जब उसे होश आया तो वह कार में थी और उसमें चार बदमाश थे. उसने विरोध किया तो वह मारपीट पर उतारू हो गए. इसके बाद वह चलती कार से कूद गई. जब राहगीरों ने उसे सड़क के किनारे देखा तो पुलिस को सूचना दी. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है कि छात्रा सही बोल रही है या फिर सच्चाई कुुछ और है. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है. मामले का खुलासा जल्द किया जाएगा.