सिटी न्यूज़

पबजी गेम के बहाने बच्चे से अश्लील हरकत, वीडियो बनाया, एफआईआर दर्ज

पबजी गेम के बहाने बच्चे से अश्लील हरकत, वीडियो बनाया, एफआईआर दर्ज
UP City News | Apr 08, 2021 11:23 AM IST

शाहजहांपुर. यूपी के शाहजहांपुर में पबजी गेम खिलाने के बहाने 11 साल के बच्चे को तीन युवक अपने साथ ले गए और उसके साथ अश्लील हरकत की. इतना ही नहीं उन युवकों ने इस घटना का वीडियो बनाकर उसे धमकाना शुरू कर दिया. घटना की जानकारी होने पर परिजनों ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है.

बताते चलें कि चौक कोतवाली क्षेत्र निवासी 11 साल का बच्चा घर के बाहर पबजी गेम खेल रहा था. तभी उस बच्चे के पड़ोस में रहने वाले दो युवक बच्चे को पबजी खिलाने के बहाने अपने घर ले गए. युवकों ने अपने दोस्त को भी बुला लिया. परिजनों का आरोप है कि तीनों युवकों ने बच्चे के साथ अश्लील हरकत की. इतना ही नहीं उन लोगों ने इसका वीडियो भी बना लिया. आरोप है कि शिकायत करने पर युवक ने वीडियो वायरल करने तक की धमकी दे डाली.

डर के कारण घटना के बाद पीड़ित बच्चे ने घर में जानकारी नहीं दी, लेकिन परिजनों को एक पड़ोसी ने घटना के बारे में बता दिया. इसके बाद परिजनों ने बच्चे से पूछताछ की, तो बच्चे ने रोते हुए अपने साथ हुई आपबीती को बता दिया. बुधवार की सुबह करीब 20 से 25 लोग थाने पहुंचे. परिजन की तहरीर पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है और आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है.