सिटी न्यूज़

मुजफ्फरनगर: युवती ने पानी टंकी से कूदकर की आत्महत्या वीडियो वायरल

मुजफ्फरनगर: युवती ने पानी टंकी से कूदकर की आत्महत्या वीडियो वायरल
UP City News | Feb 25, 2021 12:08 AM IST

मुजफ्फरनगर. यूपी के मुजफ्फरनगर में ग्यारहवीं क्लास की एक छात्रा ने सैकड़ों फुट ऊंची पानी की टंकी से कूदकर आत्महत्या कर ली. आत्महत्या करने से पहले युवती ने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है, जिसमें उसने एक युवक को पूरे घटनाक्रम का दोषी मानते हुए आत्महत्या की है और उसके खिलाफ कार्रवाई की मांग भी की है. मंगलवार को हुई इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, तो पुलिस प्रशासन भी हरकत में आया. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार करते हुए मामले में कार्रवाई शुरू कर दी है. मृतका छात्रा के पिता ने कहा कि उसकी बेटी की मौत के मामले में जो भी जिम्मेदार हो उस पर कार्रवाई होनी चाहिए और पूरे मामले का खुलासा होना चाहिए कि किस वजह से वह डिप्रेशन में थी और उसने आत्महत्या क्यों की है.

दरअसल मामला जनपद मुजफ्फरनगर के थाना नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के गांधीनगर का है. जहां एक पानी की टंकी पर चढ़ी युवती ने टंकी से कूदकर आत्महत्या कर ली. हालांकि उससे पहले लोगों ने उसे बचाने का प्रयास किया मगर बचाने वाला व्यक्ति उससे कुछ ही दूरी पर था कि उसने टंकी से छलांग लगा दी. लड़की के सुसाइड का वीडियो वायरल हो रहा है. युवती को गंभीर हालत में जिला चिकित्सालय में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

युवती ने मरने से पहले एक सुसाइड नोट छोड़ा, जिसमें एक युवक को पूरे मामले का दोषी करार दिया. हालांकि उसके साथ घटनाक्रम क्या हुआ. इसके लिए उसने कुछ नहीं लिखा मगर सुसाइड नोट पढ़ने से ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि मृतका के साथ क्या हुआ होगा. मृतका ने आरोपी युवक के कई दोस्तों का भी सुसाइड नोट में जिक्र किया है. सुसाइड नोट से यह स्पष्ट है कि डिप्रेशन में आकर युवती ने आत्महत्या की है. हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेजने की तैयारी कर रही है. मगर मृतका का पिता अपनी बेटी के लिए इंसाफ मांग रहा है. मृतका के पिता का कहना है कि इस बात का खुलासा होना चाहिए कि आखिर उसकी बेटी के साथ क्या हुआ था?