सिटी न्यूज़

सांसद खेल स्पर्धा: ये क्या, शाहजहांपुर में खिलाड़ियों ने सांसद को ही बंद कर डाला, हुआ जोरदार हंगामा

सांसद खेल स्पर्धा: ये क्या, शाहजहांपुर में खिलाड़ियों ने सांसद को ही बंद कर डाला, हुआ जोरदार हंगामा
UP City News | Nov 26, 2021 08:29 AM IST

शाहजहांपुर. उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव आते ही भाजपा वोटरों को पार्टी से जोड़ने के लिए प्रत्येक संसदीय क्षेत्र में सांसद खेल स्पर्धा आयोजित कर रही है. जिससे युवायों को पार्टी के साथ लाया जा सके. इसी कड़ी में शाहजहांपुर के हथौड़ा स्थित परमवीर चक्र विजेता नायक जदुनाथ सिंह स्पोर्ट्स स्टेडियम में गुरुवार को सांसद खेल स्पर्धा के समापन पर पुरस्कार वितरण समारोह आयोजित किया गया. इस दौरान बवाल हो गया. सिंगल इंवेट के खिलाड़ियों को प्राइजमनी नहीं मिलने पर भड़क गए. उन्होंने हंगामा करते हुए स्टेडियम का गेट बंद कर दिया.इस बीच सांसद अरुण सागर करीब डेढ़ घंटे तक स्टेडियम के अंदर बंद रहे. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति को संभालने का प्रयास किया, लेकिन उग्र खिलाड़ियों के आगे एक न चली. इस पर पुलिस को सख्ती करना पड़ी. पुलिस ने खिलाड़ियों को खींचकर गेट खुलवाया. इस दौरान सांसद की गाड़ी के आगे खिलाड़ी लेट गए और विरोध जताने लगे.

शाहजहांपुर में पिछले कई दिनों से चल रहीं सांसद खेल स्पर्धा का समापन गुरुवार को पुरस्कार वितरण समारोह के साथ हो गया. हथौड़ा स्टेडियम में अलग-अलग ब्लॉकों से महिला और पुरुष खिलाड़ी जुटे. सिंगल इंवेट के खिलाड़ियों को प्राइजमनी नहीं मिलने पर भड़क गए. उन्होंने हंगामा करते हुए स्टेडियम का गेट बंद कर दिया.इस बीच सांसद करीब डेढ़ घंटे तक स्टेडियम के अंदर बंद रहे. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति को संभालने की कोशिश की लेकिन खिलाड़ियों ने हंगामा कर दिया. इस पर पुलिस ने सख्ती कर दी. पुलिस ने खिलाड़ियों को खींचकर गेट खुलवाया.

क्या कहा सांसद ने
अरुण सागर ने कहा कि सांसद खेल स्पर्धा के समापन के समय कुछ असामाजिक और पार्टी विरोधी लोगों ने पराजित खिलाड़ियों को भड़का दिया और बच्चे हंगामा करने लगे. तभी पुलिस ने स्टेडियम का गेट बंद करा दिया. असामाजिक तत्व अंदर न आ जाएं. खिलाड़ियों से बातचीत कर शांत करा दिया. केवल विजेता खिलाड़ियों को ही पुरस्कार और नकद धनराशि दी जानी थी, जिनका चयन जिला क्रीड़ा अधिकारी और उनकी निर्णायक मंडल की टीम ने किया था.