सिटी न्यूज़

पीलीभीत में छात्रा को किडनैप कर ले जा रहे थे बदमाश, चलती कार से कूद गई पीड़िता

पीलीभीत में छात्रा को किडनैप कर ले जा रहे थे बदमाश, चलती कार से कूद गई पीड़िता
UP City News | Dec 03, 2021 05:56 PM IST

पीलीभीत. उत्तर प्रदेश के पीलीभीत (Pilibhit) थाना क्षेत्र के बरखेड़ा (Barkheda) में शुक्रवार को कक्षा 9 की छात्रा का स्कूल से निकलते समय कार सवार बदमाशों ने अपहरण का प्रयास किया. छात्रा को बाकायदा जबरदस्ती कार में खींच बैठा भी लिया गया था. हाालंकि छात्रा ने हिम्मत दिखाते हुए कार से छलांग लगा दी. इसके बाद बदमाश बिना देर किए हुए कार लेकर टनकपुर की ओर फरार हो गए. छात्रा के अपरहण (Kidnapping) के प्रयास की सूचना मिलते ही आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की छानबीन की.

जानकारी के मुताबिक पीलीभीत के बरखेड़ा थाना क्षेत्र स्थित एक स्कूल में कक्षा 9 की छात्रा पढ़ती है. वो शुक्रवार को स्कूल से बाहर गेस पेपर लेने के लिए निकली थी. आरोप है कि इसी दौरान कार सवार युवकों ने उसे खींच कर जबरन कार में बिठा लिया. इसके बाद पीलीभीत शहर से होते हुए कार टनकपुर की ओर भागने लगे. बेनहर चौराहे के पास चलती कार से छात्रा ने किसी तरह हिम्मत दिखाई और कूद पड़ी. इसके बाद कार सवार बिना रुके चले गए.

सात साल की बच्ची से 22 साल के युवक ने की दरिंदगी, शादी से कर ले गया था अपहरण

इसके बाद छात्रा नकटादाना चौराहे पहुंची और लोगों को आपबीती सुनाई. इस घटना के चलते वो काफी डर गई थी. स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना सदर कोतवाली पुलिस को दी. वहीं पुलिस ने आला अधिकारियों को भी घटना के बारे में बताया दिया. सूचना मिलते ही आला अधिकारी भी मौेके पर पहुंचे और छात्रा से पूछताछ की. पुलिस का कहना है कि मामले की तफ्तीश की जा रही है. जल्द ही बदमाशों को पकड़ लिया जाएगा.