सिटी न्यूज़

पेंट व्यापारी के साथ नकाबपोश हमलावरों ने की मारपीट, विरोध करने पर झोंका फायर

पेंट व्यापारी के साथ नकाबपोश हमलावरों ने की मारपीट, विरोध करने पर झोंका फायर
UP City News | Nov 25, 2021 08:59 PM IST

रामपुर. टांडा क्षेत्र में उस समय अफरातफरी मच गई जब पेंट व्यापारी के साथ दबंगों ने पहले मारपीट की और बाद में फायर झोंक दिया. इस तरह दिनदहाड़े हुई वारदात से व्यापारियों में खौफ है. हालांकि पेंट व्यापारी के शोर मचाने पर हमलावर फायर करके फरार हो गए. पुलिस मामले की जांच कर रही है. जबकि युवक को मामूली चोंट आई है.

जिस पेंट व्यापारी पर हमलावरों ने हमला किया है. उसके भाई की एक महीने हत्या हुई थी. अब पेंट व्यापारी पर हमलावरों ने हमला किया. युवक पर जिस समय हमला हुआ. युवक बाजार से पेंट का सामान खरीदकर आ रहा था. तभी दो हमलावरों ने उसकी कार रोककर उसके साथ  मारपीट शुरू कर दी. दड़ियाल के रहने वाले जावेद पेशे से पेंट व्यापारी है.

वह शाम को अपनी दुकान के लिए पेंट का सामान लेने के लिए उधम सिह नगर के काशीपुर गए थे. कार से जब वह घर की तरफ लौट रहे थे तभी दो हमलावरों ने उन्हें घेर लिया और फिर मारपीट शुरू कर दी. इसके बाद जब उसने विरोध किया तो उस पर फायर झोंक दिया.

हमलावर नकाबपोश थे. इस तरह से हमला होने से व्यापारी के परिजन दहशत में हैं. करीब एक महीने पहले पेंट व्यापारी के के चचेरे भाई गुलफाम की हत्या कर दी गई थी. परिजनों का कहना है कि इस मामले में कुछ लोग धमकियां दे रहे थे. पुलिस ने तहरीर के आधार पर जांच शुरू कर दी है.