सिटी न्यूज़

चौथी पत्नी का आरोप, उनके पूर्व विधायक पति मर्डर की धमकी देते हैं, करते हैं मारपीट

चौथी पत्नी का आरोप, उनके पूर्व विधायक पति मर्डर की धमकी देते हैं, करते हैं मारपीट
UP City News | Jun 22, 2022 09:07 AM IST

बदायूं:बदायूं से पांच बार के विधायक रहे रामसेवक पटेल की एक बार फिर से मुश्किलें बढ़ गयी. उसकी चौथी पत्नी भाग्यश्री ने सिविल लाइंस कोतवाली में उनके, भाई, उनकी बेटी व बरेली जिला पंचायत अध्यक्ष रश्मि पटेल, सौतेले पुत्र-वधु के खिलाफ शारीरिक व मानसिक प्रताड़ना देन्ने, हत्या करने की धमकी देने का मामला दर्ज कराया है. पूर्व विधायक रामसेवक पटेल का कहना है, वे बीमार हैं और अस्पताल में भर्ती रहकर अपना इलाज करा रहे हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बरेली के थाना इज्जतनगर की बसंत विहार कालोनी निवासी भागयश्री ने बदायूं के सिविल लाइंस थाने में मुकदमा दर्ज कराते हुए बताया कि वह मधुवन कालोनी निवासी पूर्व विधायक रामसेवक पटेल की चौथी पत्नी हैं. पूर्व रामसेवक के साथ उनकी शादी 2007 में हुयी थी. भाग्यश्री को रामसेवक से एक बेटी भी है. रामसेवक को पूर्व पत्नियों से एक बेटी, एक बेटा है। बेटे की शादी हो चुकी है. आरोप है कि रामसेवक, उनका भाई महेंद्र, पूर्व पत्नी से हुआ बेटा रोहित उसकी पत्नी पिंकी राठौर व बेटी रश्मि पटेल मिलकर उसे व उसकी बेटी को शारीरिक, मानसिक यातनाएं देते हैं. उसके नाम एक मकान, एक पिस्टल और एक कार है. कार, पिस्टल और सारा जेवर व रुपये आदि इन सभी लोगों ने मिलकर अपने पास रख लिया है. उसे उसकी बेटी को कई बार जान से मारने की धमकी भी दे चुके हैं.

भाग्यश्री ने आरोप लगाया, पूर्व विधायक पति धमकी देते हैं, जो पिस्टल उसके नाम है, उसी से उसक हत्या कर देंगे, किसी को पता भी नहीं चलेगा. इसके साथ ही कई दिन तक भूखा रखने का भी आरोप लगाया है. उन्होंने सारा जेवर व अन्य सामान लेकर 10 मई 2022 को उनके साथ मारपीट करते हुये घर से बाहर निकाल दिया. विरोध करने पर मिट्टी का तेल डालकर हत्या करने का प्रयास किया. चौथी पत्नी ने आरोप लगाया, पूर्व विधायक पति, ये कहते हैं वे तीन पत्नियों को मार चुके हैं, वो क्या बचेगी भाग्यश्री ने उनकी बेटी व बरेली की जिला पंचायत अध्यक्ष रश्मी पटेल पर भी आरोप लगाए हैं. भाग्यश्री ने एसएसपी से मामले की शिकायत की थी.