सिटी न्यूज़

Shahjahanpur में खाई में गिरा डीसीएम, चपेट में आकर दो राहगीरों की मौत

Shahjahanpur में खाई में गिरा डीसीएम, चपेट में आकर दो राहगीरों की मौत
UP City News | Sep 23, 2022 02:54 PM IST

शहाजहांपुर. उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में सेब लादकर गोरखपुर जा रहे डीसीएम अनियंत्रित होकर पलट गया. जिससे एक किशोर सहित दो लोगों की मौत हो गई. सूचना पाते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पहले तो पुलिस घायलों को अस्पताल ले गई लेकिन थोड़ी ही देर के बाद दोनों की मौत हो गई. बाद में पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. दोनों मृतकों के घर पर जो सूचना मिली तो सभी का रो-रोकर बुरा हाल हो गया था. पुलिस ने डीसीएम को अपने कब्जे में ले लिया है और चालक और हेल्पर को भी हिरासत में ले लिया है.

बताया जा रहा है कि एक डीसीएम बरेली की ओर से सेब लादकर गोरखपुर की ओर जा रहा था. पुलिया के पास डीसीएम अचानक अनियंत्रित हो गया और पुलिया से टकराते हुए खाई में जा पलटा. शिव और अनिल कुमार डीसीएम की चपेट में आए और गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसे के बाद गांव के तमाम लोग मौके पर जमा हो गए और पुलिस को सूचना दी. पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को सीएससी में भर्ती कराया.

जहां दोनों का प्राथमिक उपचार शुरू ही हुआ था कि डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. इसके बाद पुलिस ने डीसीएम को सीधा कराने के बाद अपने कब्जे में ले लिया. डीसीएम चालक और हेल्पर को भी पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. वहीं जिन दो लोगों की मौत हुई है वह गांव सफारी निवासी राजेंद्र 14 पुत्र शिवा और गांव के ही 45 साल के अनिल कुमार हैं. उन दोनों के घरों पर कोहराम मच गया था.

हापुड़ न्यूज : बैंककर्मियों ने 3 घंटे तक पैसे देने के लिए कराया इंतजार, बाहर एंबुलेंस में महिला तड़पती रही, हंगामा