सिटी न्यूज़

कैबिनेट मंत्री धर्मपाल सिंह के बेटे की कार दुर्घटनाग्रस्त, दिल्ली से बरेली आते समय हुआ हादसा

कैबिनेट मंत्री धर्मपाल सिंह के बेटे की कार दुर्घटनाग्रस्त, दिल्ली से बरेली आते समय हुआ हादसा
UP City News | May 12, 2022 04:10 PM IST

बरेली. प्रदेश के बरेली (bareilly) में गुरुवार को कैबिनेट मंत्री धर्मपाल सिंह के बेटे की कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई. ये हादसा झुमका चौराहे के पास हुआ. बताया जा रहा है कि कार अनियंत्रित होकर पलट गई लेकिन कार में सवार कैबिनेट मंत्री धर्मपाल सिंह की बेटे बाल-बाल बच गए. जबकि ड्राइवर को हल्की चोटें आई हैं. इसकी सूचना पाते ही तमाम पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए. मंत्री के बेटे को गंभीर चोट नहीं आई थी. इसलिए सभी ने राहत की सांस ली.

बताया गया कि यूपी में कैबिनेट मंत्री धर्मपाल सिंह के बेटे दिल्ली से बरेली लौट रहे थे.मंत्री के बेटे और मझगवां ब्लॉक प्रमुख यश्वंत सिंह के साथ उनके मित्र प्रधान संघ के जिलाध्यक्ष सुधीर पांडेय भी मौजूद थे. जैसे ही कार परसाखेड़ा के पास पहुंची और जीरो पॉइंट से आगे बढ़ी झुमका चौराहे के पास उनकी कार बजरी के चलते फिसलकर खाई में जा गिरी. कार अनियंत्रित होने और खाई में गिर जाने के बाद स्थानीय लोगों ने किसी तरह से दोनों सभी कार से बाहर निकाला.

जल निगम भर्ती घोटाले में सुनवाई के लिए आजम खान लखनऊ के लिए रवाना, CBI कोर्ट में हुई पेशी

वहीं मिनी बाईपास के पास रहने वाले उनके मित्र सर्वेश ठाकुर को घटना की सूचना दी तो सर्वेश अन्य मित्रों के साथ मौके पर पहुंचे और दोनों को साथ लेकर शहर आ गए. फिर इस बात की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस सूचना पाते ही मौके पर पहुंची और क्रेन की मदद से गाड़ी को बाहर निकाला गया. इस हादसे में ड्राइवर को मामूली चोट आई थी. उसका प्राथमिक उपचार भी कराया गया. मंत्री धर्मपाल सिंह के बेटे के बाल—बाल बच जाने पर सभी ने राहत की सांस ली.