सिटी न्यूज़

ऑटो पार्ट्स की दुकान में चोरी की सीसीटीवी फुटेज वारयरल, चोरों की गिरेबां से पुलिस के हाथ दूर

ऑटो पार्ट्स की दुकान में चोरी की सीसीटीवी फुटेज वारयरल, चोरों की गिरेबां से पुलिस के हाथ दूर
UP City News | Sep 14, 2021 03:12 PM IST

बदायूं. उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले के वजीरगंज थाना क्षेत्र के वजीरगंज कस्बे में 4 दिन पहले ऑटो पार्ट्स की दुकान में हुई चोरी हो गई. इस मामले में पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को सुरक्षित रख लिया है, लेकिन वारदात के चार दिन गुजर जाने के बाद भी चोरों को पकड़ नहीं सकी है. जबकि सीसीटीवी फुटेज वारयल हो रही है और चोर साफ—साफ दिखाई दे रहे हैं.

वजीरगंज कस्बे के रहने वाले भुवनेश गौड़ की वजीरगंज कस्बे में ऑटो पार्ट्स की दुकान है. 10 सितंबर की रात को चोरों ने भुवनेश के ऑटो पार्ट्स की दुकान में चोरी की वारदात को अंजाम दिया था. चोरी की वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी. 10 सितंबर को भुवनेश ने वजीरगंज थाना पुलिस को चोरी की घटना की जानकारी दी. थी. मौके पर पहुंची वजीरगंज थाना पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी और सीसीटीवी फुटेज भी ले लिए, लेकिन भुवनेश की तहरीर देने के बाद भी उनकी रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई न ही 4 दिन बीतने के बाद अभी तक चोरों का कोई पता चला है.

दुकानदार भुवनेश का कहना है कि उसने जो तहरीर पुलिस को दी थी उसकी रिसीविंग भी उसके पास है लेकिन उसकी अभी तक कोई सुनवाई नहीं हुई है. पुलिस ने मांग की है कि जल्द से जल्द घटना का खुलासा किया जाए, ताकि अन्य व्यापारियों के साथ इस तरह की घटना ना हो. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है. सीसीटीवी कैमरे में चोरी की घटना कैद होने के बाद वजीरगंज थाना पुलिस चोरी की रिपोर्ट दर्ज क्यों नहीं कर रही है. जिसकी वजह से पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी सवाल उठना शुरू हो गए हैं. वहीं पुलिस का कहना है पूरे घटना क्रम की जांच की जा रही है.