सिटी न्यूज़

Bareilly में चार्ज होते समय एसी इलेक्ट्रिक बस में ब्लास्ट, 1 रोडवेज कर्मी की मौत, 2 घायल

Bareilly में चार्ज होते समय एसी इलेक्ट्रिक बस में ब्लास्ट, 1 रोडवेज कर्मी की मौत, 2 घायल
UP City News | Sep 22, 2022 02:33 PM IST

बरेली. उत्तर प्रदेश के बरेली में गुरुवार को मिनी बाईपास पर बने चार्जिंग प्वाइंट स्टेशन पर इलेक्ट्रिक बस कुछ चार्ज करते समय धमाका हो जाने से बड़ा हादसा हो गया. इस धमाके में एक कर्मचारी की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि 2 कर्मचारी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. बताया जा रहा है कि हादसा उस वक्त हुआ जब बस में चार्जिंग की जा रही थी. इसी दौरान अचानक एसी का कंप्रेसर फट गया. घटना में गंभीर रूप से घायल हुए कर्मचारियों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

दरअसल, शहर में संचालित स्मार्ट सिटी परियोजना के तहत इलेक्ट्रिक बसों का संचालन हो रहा है. जिसके तहत शहर में 15 बसें चल रही हैं. गुरुवार की बाईपास पर चार्जिंग स्टेशन पर बस संख्या यूपी 25 ईटी 6320 चार्ज हो रही थी. इसी तरह बस के अंदर ऐसी मेंटेनेंस का कार्य किया जा रहा था. मौजूद लोगों के मुताबिक अरे 11:45 बजे अचानक तेज धमाका हुआ. जिससे सभी लोग दहल उठे. इधर धमाका होते ही बस में काम करें मैकेनिक विजय कुमार की मौके पर ही मौत हो गई.

वहीं बस में मौजूद एसी टेक्निशियन नरेंद्र कुमार और सर्विस इंजीनियर बबलू बुरी तरह से जख्मी हो गए. अन्य कर्मचारियों ने तुरंत बस के बाहर निकाला और तत्काल उपचार के लिए जिला चिकित्सालय भेजा गया. बस में विस्फोट की सूचना पर पुलिस प्रशासन भी मौके पर पहुंच गया. बताया गया कि कंप्रेशर फट गया और एक कर्मचारी की मौत हो गई. वही चार्जिंग स्टेशन के मैनेजर प्रेम कुमार के का कहना है कि एसी सर्विस का काम चल रहा था. उसी वक्त धमाका हो गया है. टेक्निकल टीम जांच करेगी इसके बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी.

मौलाना हसनैन बकाई को Delhi Police ने किया गिरफ्तार, खुद को बताते हैं यूपी डिप्टी सीएम का OSD