सिटी न्यूज़

BKU Leader Accident: भाकियू नेता मांगेराम मुजफ्फरनगर में हादसे का शिकार, सिर में कई जगह चोटें

BKU Leader Accident: भाकियू नेता मांगेराम मुजफ्फरनगर में हादसे का शिकार, सिर में कई जगह चोटें
UP City News | Oct 17, 2021 12:05 PM IST

बुलंदशहर: भारतीय किसान यूनियन (BKU) के NCR महासचिव मांगेराम त्यागी सिकंदराबाद में हादसे का शिकार हो गए . मांगेराम त्यागी (Mange Ram Tyagi) किसान नेता राकेश टिकैत (Rakaish Tikait) से मिलने गाजीपुर बॉर्डर जा रहे थे. दरअसल ये हादसा बगल में चल रहे ट्रक का टायर फटने से अनियंत्रित होने के कारण हुआ. मांगे राम त्यागी एक आई 10 गाड़ी में सवार थे. इस हादसे में मांगेराम के सिर में काफी आई चोट आई हैं. यह हादसा बुलंदशहर में सिकंदराबाद कोतवाली इलाके के बाईपास पर हुआ. सूचना पर पहुंची पुलिस ने भाकियू नेता का उपचार कराया. प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें हॉस्पीटल से छुट्टी दे दी गई.

इस दुर्घटना के बारे में मांगेराम त्यागी ने बताया कि वह अपने दोस्त सुरेंद्र चौधरी के साथ कार से शनिवार शाम गाजीपुर बॉर्डर जा रहे थे. जैसे ही वे नवीन फल एवं सब्जी मंडी के करीब पहुंचे तो उनके बराबर में चल रहा एक ट्रक अचानक अनियंत्रित हो गया और उनकी कार में साइड से टक्कर मार दी. इस दौरान पीछे से आ रहे ट्राले ने भी कार में टक्कर मारी. उनकी कार दो ट्रकों के बीच में फंसने के कारण क्षतिग्रस्त हो गई. इस हादसे में उनके सिर में चोट आई है, जबकि उनके साथी सुरेंद्र को गुम चोट आई है.

गौरतलब है कि किसान आंदोलन के चलते बीकेयू लगातार चर्चा में बनी हुई है और हाल में पश्चिमी यूपी में बीकेयू ने बड़ी किसान पंचायत भी की थी. सिंघु बॉर्डर पर एक शख्स के हत्या के बाद स्थित दिल्ली बॉर्डर पर चले धरना स्थलों पर स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है. मांगेराम राकेश टिकैत से मिलने के लिए ही निकले थे कि यह हादसा पेश आ गया.