सिटी न्यूज़

पुलिस के पास पहुंचे बीजेपी नेता बोले - प्लीज कुछ कीजिए वो मुझे ब्लैकमेल कर रहे हैं

पुलिस के पास पहुंचे बीजेपी नेता बोले - प्लीज कुछ कीजिए वो मुझे ब्लैकमेल कर रहे हैं
UP City News | Jun 25, 2022 09:33 AM IST

बरेली. उत्तर प्रदेश् के बरेली जिले में भाजपा किसान मोर्चा के महानगर अध्यक्ष का एक अश्लील वीडियो वायरल हो गया है. बताया जा रहा है कि वह महिला के साथ वीडियो चैटिंग करते दिख रहे हैं. वीडियो कॉल होने के बाद भाजपा नेता ने महिला और उसके साथियों पर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाते हुए एसएसपी से शिकायत की है. शिकायत के बाद एसएसपी ने पुलिस को जांच करने का निर्देश दिया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक भाजपा किसान मोर्चा के महानगर अध्यक्ष का पिछले दिनों सोशल मीडिया पर एक अश्लील वीडियो वायरल हो गया था. इसमें वह एक महिला के साथ फेसबुक और व्हाट्सएप पर अश्लील वीडियो चैट कर रहे हैं. उन्होंने आरोप लगाया कि महिला दिल्ली की एक कंपनी से जुड़ी हुई है. सोशल मीडिया से जुड़े लोग उसके साथ हैं. उन्होंने फर्जी तरीके से एडिट कर उनका अश्लील वीडियो बनाया है. अब वह लोग ब्लैकमेल कर रहे हैं. इस मामले की शिकायत उन्होंने एसएसपी से की है.

पीलीभीत: बड़ी बहन की तय हुई शादी और छोटी बहन से करा दिए फेरे, जानिए क्या था पूरा मामला

एसएसपी ने पुलिस को जांच कर कार्रवाई का आदेश दिया है. सोशल मीडिया पर फोटो वीडियो के साथ एक अन्य पोस्ट भी वायरल हो रही है. इसमें भाजपा नेता पर मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री योजनाओं के नाम पर महिलाओं का शोषण करने ब्लैकमेल करने और उनके साथ गंदी हरकतें करने का आरोप लगाया गया है. भाजपा नेता ने इन आरोपों को सिरे से खारिज किया है।.उन्होंने कहा कि दिल्ली की कंपनी उन्हें बदनाम करने की साजिश रच रही है. पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है.