सिटी न्यूज़

नोएडा के बाद बरेली में भाजपा नेता की गुंडई, महिला और उसकी बेटी को जमकर पीटा

नोएडा के बाद बरेली में भाजपा नेता की गुंडई, महिला और उसकी बेटी को जमकर पीटा
UP City News | Aug 06, 2022 08:20 PM IST

बरेली. उत्तर प्रदेश की योगी सरकार कानून व्यवस्था की मिसाल देते नहीं थक रही. वहीं, नोएडा के बाद अब बरेली में भाजपा नेता की गुंडई सामने आई है. भाजपा नेता ने महिला और उसकी बेटी को जमकर पीटा है. इस मामले को लेकर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है. महिलाओं के साथ हो रहीं मारपीट की घटनाओं की सोशल मीडिया पर निंदा हो रही है.

बरेली शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र के ख्वाजा कुतुब इलाके में भाजपा नेता जितेंद्र रस्तोगी ने एक महिला के साथ जमकर गुंडागर्दी दिखाई. जितेंद्र रस्तोगी गाली गलौज और छेड़छाड़ करते हुए महिला और उसकी बेटी के साथ जमकर मारपीट की. आरोपी ने अपने गुर्गों के साथ मिलकर महिला को गिरा गिराकर पीटा और उसको जान से मारने की धमकी भी दी.

मारपीट के बाद महिला अपनी बेटी को लेकर थाने पहुंची जहां पुलिस को घटना से अवगत कराया. महिला ने तहरीर देते हुए आरोपी द्वारा जान से मारने की धमकी देने की बात पुलिस को बताई. महिला की तहरीर पर शहर कोतवाली पुलिस ने आरोपी जितेन्द्र रस्तोगी के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है. इस मामले में इंस्पेक्टर हिमांशु निगम का कहना है कि मामले की सीसीटीवी फुटेज मंगा ली गई है. जांच की जा रही है. जांच के आधार पर उचित कार्रवाई की जाएगी. मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.