सिटी न्यूज़

रामपुर: बेवफ़ा पत्नी निकली पति की क़ातिल, प्रेमी संग मिलकर उतारा मौत के घाट

रामपुर: बेवफ़ा पत्नी निकली पति की क़ातिल, प्रेमी संग मिलकर उतारा मौत के घाट
UP City News | Feb 23, 2021 08:55 PM IST

रामपुर. में बेवफ़ा पत्नी कनचंलता ने अपने पति ओम प्रकाश कोप्रेमी रवि गनागवार के संग मिलकर अपने पति को जान से ही मार डाला. पुलिस ने हत्याकांड का खुलासा करते हुए आरोपित पत्नी ओर प्रेमी सहित 3 और लोगों को जेल भेजा है.

बता दें आरोपी पत्नी कंचनलता के मुताबिक पति के टॉर्चर से तंग होकर पति की गोली मारकर अपने प्रेमी संग उसकी हत्या कर दी. इस मामले में पुलिस ने आला कत्ल तमंचा व अन्य समान सहित हत्या आरोपी पत्नी व प्रेमी सहित अन्य युवक को भी गिरफ़्तार कर लिया.

यह वारदात कोतवाली मिलक क्षेत्र की बताई जा रही है. जहां पड़ोसी ज़िला बरेली के रहने वाले ओम प्रकाश की पत्नी का अवैध संबंध उसके ही रिश्तेदार से बन गए थे जिसका पता ओम प्रकाश को लग गया था. फिर क़ातिल पत्नी ने अपने पति को रास्ते से हटाने के लिए अपने प्रेमी, उसके दोस्त के साथ मिलकर प्लान बनाया और रामपुर ज़िले के कोतवाली मिलक क्षेत्र में पति की गोली मारकर हत्या कर दी.

हत्या के उपरांत सभी लोग मौके से फरार हो गए थे. वही कोतवाली पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर अपनी पड़ताल शुरू कर दी. जिसके पश्चात पुलिस द्वारा सभी आरोपियों को पकड़ कर गिरफ़्तार कर लिया. इस घटना के बारे में जानकारी एएसपी संसार सिंह ने दी.