सिटी न्यूज़

बरेली: आला हजरत उर्स में मोबाइल चोरी के शक में आपस में भिड़े जायरीन, एक दूसरे में जमकर मारपीट

बरेली: आला हजरत उर्स में मोबाइल चोरी के शक में आपस में भिड़े जायरीन, एक दूसरे में जमकर मारपीट
UP City News | Sep 23, 2022 07:43 PM IST

बरेली. उत्तर प्रदेश के जनपद बरेली में आला हजरत उर्स के मौके पर भारी भीड़ एकत्रित हुई. जिसमें दो लोग मोबाइल चोरी के शक में आपस में भिड़ गए. जिसके चलते एक दूसरे को सड़क पर जमकर पीटा. इस घटना को देख लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बीच-बचाव कराया. जिसके बाद मामला शांत हुआ. वही, इस घटना को देख जायरीनों में हड़कंप मच गया था.

बताते चलें कि शुक्रवार को आला हजरत उर्स के कुल की रस्म थी. जिसमें देश दुनिया से लाखों की संख्या में जायरीन पहुंचे. इस दौरान उर्स में दो जायरीन मोबाइल चोरी के शक में आपस में भिड़ गए. जिसके बाद दोनों ने एक दूसरे को सड़क पर जमकर पीटा. इस दौरान लोगों की काफी भीड़ एकत्रित हो गई. वहीं, सूचना पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह दोनों को शांत कराया और वही, मामले को शांत किया गया. यह पूरा मामला बरेली के नोवेल्टी चौराहे का जहां उर्स में आए दो जायरीनों के बीच मोबाइल चोरी के शक में मारपीट हो गई. जिसे सूचना पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह शांत कराया.

बता दें कि इमाम अहमद रजा खां फाजिले बरेलवी का 104वां तीन रोजा उर्स-ए-रजवी का आगाज गुरुवार को परचम कुशाई की रस्म के साथ हुआ. सड़कों पर रजवी परचम लेकर चले रजा के दीवानों ने जिंदाबाद के नारे लगाए. परचम कुशाई की रस्म आजम नगर के अल्लाह बख्श के निवास से हुई. परचम कुशाई जुलूस का जगह-जगह फूलों से स्वागत किया गया. इस्लामियां ग्राउंड के मुख्य गेट पर परचम जुलूस का झंडा लहराया गया. कार्यक्रम 03 दिन तक होता है, जायरीन देश विदेश से आते हैं, दो वर्षों से कोरोना के कारण आयोजन नहीं हो रहा था.

इमाम अहमद रजा खां फाजिले बरेलवी का 104वां तीन रोजा उर्स-ए-रजवी का आगाज गुरुवार को परचम कुशाई की रस्म के साथ हुआ. सड़कों पर रजवी परचम लेकर चले रजा के दीवानों ने जिंदाबाद के नारे लगाए. परचम कुशाई की रस्म आजम नगर के अल्लाह बख्श के निवास से हुई. परचम कुशाई जुलूस का जगह-जगह फूलों से स्वागत किया गया.