सिटी न्यूज़

बरेली: तीन तलाक पीड़िता धर्म परिवर्तन कर रुबीना से बनी पुष्पा, हिंदू युवक के साथ लिए सात फेरे

बरेली: तीन तलाक पीड़िता धर्म परिवर्तन कर रुबीना से बनी पुष्पा, हिंदू युवक के साथ लिए सात फेरे
UP City News | Sep 23, 2022 11:28 PM IST

बरेली. उत्तर प्रदेश के जनपद बरेली में तीन तलाक पीड़िता ने हिंदू धर्म अपना लिया है. जिसके बाद वह रुबीना से पुष्पा बन गई है और उसने हिंदू युवक से विवाह कर लिया है. बताया जा रहा है कि रुबीना को पति ने जान से मारने की भी धमकी दी है. जिसके बाद उसने पुलिस से सुरक्षा की मांग की है.

बताते चलें कि पूरा मामला बरेली के सुभाष नगर थाना क्षेत्र के मढ़ीनाथ का है जहां तीन तलाक पीड़िता ने धर्म परिवर्तन कर हिंदू धर्म अपना लिया है जो अब रुबीना से पुष्पा बन गई है. उसने हिंदू युवक के साथ हिंदू रीति रिवाज के अनुसार सात फेरे ले लिए हैं. बताया जा रहा है कि आए दिन रुबीना का पति उसके साथ मारपीट करता था और उस पर शक करता था. जिसके बाद एक हफ्ता पहले रुबीना के पति ने उसे तीन तलाक बोल दिया. जिसके बाद रुबीना ने हिंदू धर्म अपनाकर पुष्पा नाम रख लिया और उसने हिंदू रीति रिवाज के साथ हिंदू युवक से शादी कर ली हैं.

बताते चलें कि 9 साल पहले रामपुर निवासी रुबीना की शादी हल्द्वानी के शोएब के साथ हुई थी पति आए दिन रुबीना को प्रताड़ित करता था और उस पर शक भी करता था. जिसके बाद पति ने 1 सप्ताह पहले रुबीना खान को तीन बार तलाक तलाक तलाक बोल दिया और उसको घर से निकाल दिया. जिसके बाद रुबीना खान ने धर्म परिवर्तन कर अपना नाम पुष्पा रख लिया और बरेली के प्रेम कुमार से विवाह कर लिया. जब इस घटना की खबर रुबीना के पति को मिली तो उसने जान से मारने की धमकी दी है. जिसके बाद उसने पुलिस प्रशासन से सुरक्षा की मांग की है.

इस मामले में रुबीना खान ने बताया कि मेरे पति बहुत ज्यादा नशा करते थे और आए दिन मुझे पीड़ित करते थे और इसके साथ ही वह मुझ पर शक भी करते थे. जिसे लेकर हमारे बीच झगड़ा होता रहता था और उन्होंने मुझे तीन तलाक बोलकर दिया है. वहीं रुबीना खान ने बताया कि बरेली निवासी प्रेम कुमार से उनका चार-पांच साल से अफेयर चल रहा था. जिसके बाद उन्होंने उनसे शादी की है.