सिटी न्यूज़

Bareilly News : साहब! मुझे गिरफ्तार कर लो, खाना नहीं बना रही थी बीवी, मैंने मार डाला...

Bareilly News : साहब! मुझे गिरफ्तार कर लो, खाना नहीं बना रही थी बीवी, मैंने मार डाला...
UP City News | Nov 27, 2021 01:45 PM IST

बरेली. भमोरा थाना क्षेत्र के सरदार नगर में विवाद के बाद खाना नहीं बनाने पर पति ने तमंचे से गोली माकर पत्नी की हत्या कर दी. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी पति तमंचा लेकर भमोरा थाने पहुंच गया और पुलिस से कहा कि साहब मुझे गिरफ्तार कर लो, खाना नहीं बना रही थी बीवी, मैंने मार डाला... पुलिस खून से सने हाथों में तमंचा देखकर घबरा गई और आरोपी को हिरासत में ले लिया. मामले में विवाहिता के पिता ने पति समेत परिवार के पांच पर दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है.

भमोरा में सरदार नगर निवासी संदीप शर्मा पुत्र चंद्र प्रकाश शर्मा बरेली में एक सराफ की दुकान पर काम करता है. तीन साल पहले उसका विवाह भुता के भगनापुर के राजेश पाठक की बेटी प्रेमवती उर्फ नेहा (26) से हुआ था. संदीप प्रतिदिन नौकरी करने के लिए घर से बरेली जाता था. संदीप के अनुसार, वह पत्नी से सुबह जल्दी उठकर खाना बनाने की बात कहता तो वह झगड़ा करती थी. आए दिन होने वाले झगड़ों से संदीप परेशान हो गया और मानसिक तनाव में रहने लगा.

ये भी पढ़ें: वाराणसी में क्लासरूम से सिर्फ 10 फीट की दूरी पर छात्रा से रेप, आरोपी गिरफ्तार

इधर, गुरुवार शाम संदीप काम से लौटा तो उसने पत्नी से खाना लाने को कहा. इस पर प्रेमवती ने कहा कि अभी खाना नहीं बनाया है. इस पर संदीप और प्रेमवती का झगड़ा हो गया. रात में झगड़े के बाद दोनों सोने चले गए. इसके बाद शुक्रवार सुबह संदीप ने नाश्ता बनाने की बात कही तो प्रेमवती ने नाश्ता भी नहीं बनाया. इस पर संदीप गुस्से में आ गया और संदीप ने प्रेमवती की गर्दन पर तंमचा रखकर गोली मार दी. गर्दन में गोली लगने से प्रेमवती की मौके पर ही मौत हो गई. वारदात को अंजाम देने के बाद स्वयं थाने पहुंचा गया और सरेंडर कर दिया. पुलिस ने आरोपी संदीप को हिरासत में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.