सिटी न्यूज़

Bareilly News : मां ने ही अपने तीन बच्चों को लड्डू में दे दिया जहर !

Bareilly News : मां ने ही अपने तीन बच्चों को लड्डू में दे दिया जहर !
UP City News | Dec 03, 2021 12:47 PM IST

बरेली. अपनी मां से शाहजहांपुर से किच्छा मिलने गए तीन बच्चों की लड्डू खाने से तबीयत बिगड़ गई. बच्चों को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. मामले में बच्चों के पिता ने अपनी पत्नी और उसके प्रेमी पर बच्चों को जहर देने का आरोप लगाया है. बच्चों के पिता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

शाहजहांपुर के तिलहर कस्बा निवासी मुकेश का पत्नी रितिका से काफी समय से विवाद है. दोनों अलग-अलग रहते हैं. रितिका लालकुआं में रहती हैं। मुकेश और रितिका के तीन बच्चे बेटी इशिता शर्मा (16), बेटा अथर्व (11) और बेटी आदिश्री (7) हैं। बच्चे अक्सर मां से मिलने शाहजहांपुर से लालकुआं आते रहते हैं. इशिता ने बताया कि विगत एक दिसंबर को वह अपने छोटे भाई बहन के साथ मां से मिलने गई थी. किच्छा बाईपास पर उसे मां मिल गई. उसके साथ दो लोग और थे. इशिता ने बताया कि लौटते समय उसकी मां ने उसे मिठाई का डिब्बा दिया और कहा कि तीनों लोग खा लेना. देर रात बरेली के पुराने रोडवेज बस अड्डे पर तीनों ने लड्डू खा लिए और लड्डू खाते ही तीनों की हालत बिगड़ गई. कुछ देर में तीनों बेहोश हो गए. पुलिस ने तीनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

होश में आने पर इशिता ने पुलिस को पूरा घटनाक्रम बताया. पुलिस की सूचना पर पहुंचे मुकेश ने मामले में पत्नी रितिका और उसके प्रेमी प्रशांत के खिलाफ कोतवाली में तहरीर दी है. इधर, जिला अस्पताल के डॉक्टर शैलेश रंजन ने फूड प्वाइजनिंग की आशंका जताई है. कोतवाली इंस्पेक्टर हिमांशु निगम ने बताया कि बच्चों के पिता की तहरीर के आधार पर मां और एक अन्य युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। बच्चों की मां पर जहर देने का आरोप है। जांच की जा रही है.