सिटी न्यूज़

मजदूर ने मजदूरी मांगी तो पहले खुद पीटा और फिर चोरी का इल्जाम लगाकर पुलिस से पिटवाया

मजदूर ने मजदूरी मांगी तो पहले खुद पीटा और फिर चोरी का इल्जाम लगाकर पुलिस से पिटवाया
UP City News | Feb 19, 2021 01:46 PM IST

बदायूं. उत्तर प्रदेश के बदायूं में थाना हजरतपुर के ग्राम जमालपुर में एक मजदूर को मजदूरी मांगना महंगा पड़ गया. आरोप है कि मजदूरी करने के बाद पहले तो उसकी मजदूरी नहीं दी गई. मांगने पर पुलिसकर्मियों से पिटवाया गया. इस मामले में मजदूर के परिजनों ने सीओ से शिकायत की है. सीओ ने आश्वासन दिया है कि इस मामले में जांच करने के बाद कार्रवई की जाएगी.

आपको बता दें कि दबंगों ने एक पहले तो मजदूर उदयपाल पुत्र मोरपाल निवासी जमालपुर को अपने साथियों के साथ जमकर पिटाई की. आरोप है कि इतने से भी दबंगो का पेट नही भरा तो उन्होंने थाना हजरतपुर पुलिस को एक शिकायती पत्र दिया. जिसमें दबंगो ने पीड़ित पर चोरी का इल्जाम लगाया. वहीं परिवार वालों ने बताया कि बाइक से दो सिपाही आये और उन्होंने मजदूर को पकड़ लिया.

इसके बाद गांव से कुछ दूर ले जाकर मजदूर की जमकर पिटाई कर दी गई. जिससे मजदूर की हालत गंभीर बनी हुई है. वहीं मजदूर के परिजन मजदूर को लेकर आज क्षेत्राधिकारी कार्यालय पहुँचे तो क्षेत्राधिकारी अम्बिकाप्रसाद ने दातागंज कोतवाली से चिठी मजरूम दिलाकर दबंगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने का परिजनों को आश्वासन दिया है. सीओ ने बताया कि शिकायत मिली है. जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी.