सिटी न्यूज़

बदायूं: ​दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के लिए पहुंचे फिरोजाबाद के चार युवक गंगा में बहे

बदायूं: ​दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के लिए पहुंचे फिरोजाबाद के चार युवक गंगा में बहे
UP City News | Oct 15, 2021 08:32 PM IST

बदायूं. कछला गंगाघाट पर दुर्गा प्रतिमा का विसर्जन आए फिरोजाबाद के चार युवक गंगा नदी के तेज बहाव में बह गए. युवकों के गंगा में बहने के बाद मौके पर हड़कंप मच गया. सूचना पर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने स्थानीय गोताखोरों की मदद से युवकों की तलाश शुरू कराई. काफी प्रयास करने के बाद भी युवकों का सुराग नहीं लगने पर पीएसी के जवानों को बुलाया गया. हालांकि देरशाम तक युवकों का कोई सुराग नहीं लग सका.

फिरोजाबाद के नारखी थाना क्षेत्र के बछगांव निवासी लोग शुक्रवार दोपहर कछला के गंगा घाट पर दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के लिए गए थे. शाम तकरीबन साढ़े चार बजे ये लोग दुर्गा प्रतिमा को विसर्जन के लिए गंगा के गहरे पानी में उतर गए. इस दौरान बहाव तेज होने के कारण छह युवक पानी में बहने लगे. इस दौरान मौके पर मौजूद अन्य लोगों ने काफी मशक्कत के बाद दो युवकों को बचा लिया. हालांकि दीपक गुप्ता 45, रामू 35, कुणाल शर्मा 17 पुत्र ब्रजेश और भोला 15 पुत्र सीके शर्मा गहरे पानी में बह गए.

आनन—फानन घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय गोताखोरों की मदद से युवकों की तलाश की लेकिन उनका कोई सुराग नहीं लग सका. इस पर पीएसी को सूचना दी गई. पीएसी के जवानों ने भी काफी देर तक युवकों की तलाश की. हालांकि देरशाम तक युवकों का सुराग नहीं लग सका. इधर, घटना की जानकारी पर युवकों के परिजन गांव के लोगों के साथ मौके पर पहुंच गए. युवकों के डूबने से परिवारों में चीत्कार मच गया.