सिटी न्यूज़

लिव इन रिलेशन के बाद शादी से मुकरा प्रेमी, पंचायत बैठी, प्रेमिका बोली- शादी या जेल, तू चुन ले

लिव इन रिलेशन के बाद शादी से मुकरा प्रेमी, पंचायत बैठी, प्रेमिका बोली- शादी या जेल, तू चुन ले
UP City News | Dec 04, 2021 08:55 AM IST

बरेली. उत्तर प्रदेश के बरेली में एक ऐसा मामला सामने आया कि सुनकर सभी हैरान हो गए. लिव इन रिलेशन में रहने वाले बिजली विभाग के जेई ने जब युवती से शादी करने इनकार कर दिया तो पंचायत बुलाई गई, जिसमें प्रेमिका ने जेई को खुला आफर दे दिया. कहा, शादी कर ले या फिर जेल चला जा. दोनों में से क्या चुनने है ये फैसला तुझ पर है. युवती ने जेई को तीन दिन का अल्टीमेटम दिया है.
बुलंदशहर के रहने वाले ललित कुमार सीबीगंज के बिजली विभाग के स्टोर में जेई है. उसका बदायूं में सहसवान की रहने वाली एक युवती के साथ प्रेम प्रसंग हो गया. दोनों बरेली में मकान लेकर लिव इन रिलेशन में रहने लगे. युवती प्राइवेट जॉब करती थी. जेई ने उसका जॉब छुड़वा दिया. कहा कि वह पढ़ाई करे. अच्छी सरकारी नौकरी लग जाएगी. इस पर जेई की बातों में आकर युवती पढ़ाई करने लगी. दोनों के बीच शारीरिक संबंध बने. जेई ने उससे शादी करने का वायदा किया. जब युवती ने शादी करने को कहा तो जेई टाल गया. कई बार युवती ने शादी करने का दबाव बनाया लेकिन हर बार आरोपी जेई शादी की बात को टाल जाता. जब ज्यादा जोर डाला गया तो जेई ने शादी करने से इंकार कर दिया. इस पर गुस्साई युवती ने
दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए थाना इज्जतनगर में तहरीर दे दी. इसके बाद दोनों पक्षों के लोग थाने में जमा हो गए और फिर थाने में ही पंचायत हुई.
इंस्पेक्टर ने युवती की शिकायत के आधार पर जेई को हिरासत में लेकर रिपोर्ट दर्ज कराने के आदेश दे दिए. सूचना पर जेई के परिवार वाले भी थाने पहुंच गए. दोनों पक्षों में घंटों पंचायत चलती रही, जिसके बाद युवती ने रिपोर्ट दर्ज कराने से इनकार कर जेई को शादी करने के लिए तीन दिन का समय दिया है. साथ ही जेई को ये अल्टीमेटम भी दे दिया है कि तुम्हारे पर दो आप्शन हैं. एक शादी कर लो दूसरा जेल चले जाओ. ये तुम्ह पर निर्भर करता है कि तुम कौनसा विकल्प चुनते हो.