सिटी न्यूज़

बाराबंकी: एंबुलेंस केस में हिरासत में लिए गये मुख्तार अंसारी के करीबी

बाराबंकी: एंबुलेंस केस में हिरासत में लिए गये मुख्तार अंसारी के करीबी
UP City News | Apr 04, 2021 10:17 PM IST

बाराबंकी. माफिया डॉन मुख्तार अंसारी एंबुलेंस केस में उसके करीबी हिरासत में लिये गये हैं. पुलिस ने शोएब उर्फ बॉबी, सैयद फिरोज हसन और काशिफ वकील को हिरासत में लिया है. एंबुलेंस केस और जिले में मुख्तार के नेटवर्क को लेकर नगर कोतवाली पुलिस सभी से पूछताछ कर रही है.

पुलिस का कहना है कि बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी का बाराबंकी में मजबूत नेटवर्क है. जेलर हत्याकांड के बाराबंकी निवासी शूटर से भी मुख्तार की काफी नजदीकी है. साल 2006 में मुख्तार के शूटर कहे जाने वाले सफेदपोश की कोतवाली नगर में हिस्ट्रीशीट खुली थी. 2011 से अब तक किसी प्रकरण में शूटर का नाम नहीं आया. अब यह शूटर बाराबंकी की कचहरी में वकालत कर रहा है. यह माना जा रहा है कि मुख्तार अंसारी से जुड़े प्रदेशभर के सभी लोग पुलिस की रडार पर हैं. इस शूटर को लेकर भी बाराबंकी में चर्चाओं का बाजार गर्म है.

मुख्तार अंसारी इस समय पंजाब के रोपण जेल में बंद हैं. सुप्रीम कोर्ट के निर्देश पर पंजाब से उत्तर प्रदेश लाया जा रहा है. विधायक मुख्तार अंसारी को लाने के लिए बांदा पुलिस का एक दल सोमवार को पंजाब रवाना होगा. उच्चतम न्यायालय के आदेशानुसार पूरी सुरक्षा के साथ मुख्तार अंसारी को बांदा जेल लाया जाएगा.