सिटी न्यूज़

अयोध्या के महंत बाबा परमहंस दास ने किसान आंदोलन कर रहे लोगों को बताया आतंकियों का झुण्ड

अयोध्या के महंत बाबा परमहंस दास ने किसान आंदोलन कर रहे लोगों को बताया आतंकियों का झुण्ड
UP City News | Jan 10, 2021 02:22 PM IST

उत्तरप्रदेश. बाराबंकी के पलौली क्षेत्र में आयोजित रामलीला में पहुंचे अयोध्या के महंत बाबा परमहंस दास ने किसान आंदोलन पर कहा कि जो यह दिल्ली में जमावड़ा हुआ है. यह किसान नहीं है यह चाइना, पाकिस्तान आतंकवाद के इशारे पर देश को तोड़ने की साजिश करने वाले खालिस्तानी समर्थक हैं.

साथ ही उन्होंने कहा कि, यहां जो गद्दार राजनीतिक पार्टियां हैं जिनको देश से मतलब नहीं है. उनको सिर्फ सत्ता से मतलब है. उन लोगों के षड्यंत्र के तहत यह सब हो रहा है. जो विपक्ष है उसको आतंकवादियों से फंडिंग हो रही है. ये सिर्फ देश को तोड़ने की बहुत बड़ी साजिश है. सत्ता विरोधी लोग अपने सियासी लाभ के लिए इस तरह का षड्यंत्र कर रहे हैं. इसके पीछे चाइना पाकिस्तान और आतंकवादियों का हाथ है.

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव द्वारा कोरोना वैक्सीन न लगवाए जाने और वैक्सीन को भाजपा की वैक्सीन बताए जाने पर कहा कि सपा जो है यह वही लोग हैं जो मर्यादा पुरुषोत्तम श्री राम की धर्म नगरी अयोध्या में राम भक्तों को गोलियों से भुन दिया था. शायद भूल गए, यह लोग चाहते हैं कि लोग भले ही मर जाएं मगर इनकी सियासत चलती रहे. नफरत की राजनीति करने वाले देश को तोड़ने वाले लोग अखिलेश यादव का मन्तव्य सही नहीं, सपा का विनाश शुरू हो गया है जनता अब समझ चुकी है, कोई भी ओछी राजनीति नहीं करनी चाहिए कि जनजीवन जोखिम में पड़ जाए.