सिटी न्यूज़

आजमगढ़: 500 करोड़ की ठगी करने वाला अभियुक्त सैयद मोहम्मद आकिब गिरफ्तार

आजमगढ़: 500 करोड़ की ठगी करने वाला अभियुक्त सैयद मोहम्मद आकिब गिरफ्तार
UP City News | Sep 23, 2022 07:07 PM IST

आजमगढ़. उत्तर प्रदेश के जनपद आजमगढ़ में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. जिसमें 500 करोड़ की ठगी करने वाला एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया है. वह चार पहिया वाहन से जनपद के बाहर भागने की फिराक में था. पुलिस ने घेराबंदी कर अभियुक्त सैयद मोहम्मद आकिब को गिरफ्तार किया है. शेयर मार्केट के नाम पर कंपनी खोल अभियुक्तों ने 500 करोड़ की ठगी की थी. वादी की तहरीर पर सैयद मोहम्मद आकिब समेत 11 नामजद व तीन अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है.

बताते चलें कि आजमगढ़ पुलिस ने कामयाबी हासिल करते हुए 500 करोड़ों की ठगी करने वाली एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया है जो चार पहिया वाहन से जिले से बाहर भागने की फिराक में था. पुलिस ने उसे घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया. जिसका नाम सैयद मोहम्मद आकिब बताया जा रहा है. सैयद मोहम्मद आकिब और उसके साथियों ने शेयर मार्केट के नाम पर एक कंपनी खोल 500 करोड़ रुपए की ठगी की है.

पूरा मामला बिलरियागंज थाना क्षेत्र के बिलरियागंज बाईपास का है जहां पुलिस ने आरोपी अभियुक्त सैयद मोहम्मद आकिब को गिरफ्तार किया है. जिसके बाद पुलिस उससे लगातार पूछताछ कर रही है. वहीं, पुलिस का कहना है कि इस मामले में बड़े खुलासे होंगे. जिसके बाद अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी. इसके साथ ही पुलिस अन्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए लगातार संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है लेकिन अभी तक आरोपी पकड़े नहीं गए हैं, जल्द ही पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार करेगी.

बता दें कि ठगी का शिकार हुए पीड़ित ने अभियुक्तों के खिलाफ तहरीर दी थी. जिसमें सैयद मोहम्मद आकिब समेत 11 नामजद लोग शामिल हैं. वहीं, तीन अज्ञात के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. जिसमें घेराबंदी कर सैयद मोहम्मद आखिर को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, अन्य आरोपियों की तलाश जारी है. पुलिस ने गिरफ्तार करने के लिए लगातार संभावित स्थानों पर दबिश दे रही है.