सिटी न्यूज़

शिकोहाबाद: पेड़ पर लटका मिला युवक का शव, पुलिस जांच में जुटी

शिकोहाबाद: पेड़ पर लटका मिला युवक का शव, पुलिस जांच में जुटी
UP City News | Aug 27, 2021 06:08 PM IST

शिकोहाबाद. नसीरपुर थाना क्षेत्र के गांव रपड़ी के बीहड़ में बृहस्पतिवार देर सायं एक युवक का शव पेड़ पर लटका मिला. वहां से गुजर रही ग्रामीणों ने जब शव को देखा, तो कोहराम मच गया. इसी बीच वहां पर ग्रामीणों की काफी भीड़ एकत्र हो गई. तभी इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं पुलिस अब जांच पड़ताल में जुटी हुई है.

बता दें कि रपड़ी निवासी राशिद (28) पुत्र शहीद दो दिन पूर्व घर से ससुराल जाने की कह कर गया था. दूसरे दिन बृहस्पतिवार को उसका शव बीहड़ में पेड़ पर लटका मिला. पेड़ पर शव को लटका देख गांव में सनसनी फैल गई. सूचना पर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों की मदद से शव को नीचे उतार कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. ग्रामीणों ने बताया कि युवक ने लॉन लेकर चार वाहन खरीदे थे, लेकिन कोरोना काल में व्यापार धंधा ठप होने से उस पर लॉन की किश्तें बढ़ती गईं. जिससे उसने तीन वाहनों को भी बेंच दिया, लेकिन इसके बाद भी लॉन नहीं पट पाया. जिससे वह मानसिक रूप से परेशान रहने लगा था. वहीं कुछ लोगों का कहना है कि पारिवारिक कलह के चलते युवक ने फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने देर रात पोस्टमार्टम कराकर शव परिवारीजनों के सुपुर्द कर दिया था.

इस संबंध में थाना पुलिस का कहना है कि युवक के भाई शकील ने थाने में सूचना दी थी, जिसके आधार पर पोस्टमार्टम कराया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने तथा तहरीर मिलने पर मामले की जांच कर कार्यवाही की जायेगी.