सिटी न्यूज़

अमरोहा के हसनपुर विधानसभा के विधायक की कार बरेली में हुई दुर्घटनाग्रस्त, दो की हालत गंभीर

अमरोहा के हसनपुर विधानसभा के विधायक की कार बरेली में हुई दुर्घटनाग्रस्त, दो की हालत गंभीर
UP City News | Mar 26, 2022 02:57 PM IST

बरेली. उत्तर प्रदेश के बरेली (bareilly) में अमरोहा (amroha) के हसनपुर विधानसभा से विधायक महेंद्र सिंह खड़गवंशी की कार एक टैंकर की टक्कर से दुर्घटनाग्रस्त हो गई. इस हादसे में विधायक के काफिले में आगे चल रही एक बोलेरो भी दुर्घटनाग्रस्त हो गई. जिसमें विधायक की भाभी व प्रधान घायल हो गए. दोनों की हालत गंभीर है. उन्हें मेरठ रेफर कर दिया गया है. जबकि इस हादसे में विधायक व उनके साथ मौजूद अन्य लोग बाल-बाल बच गए. हादसे के बाद टैंकर ड्राइवर वाहन लेकर फरार हो गया.

इज्जतनगर पुलिस के अनुसार रात करीब 3:00 बजे लखनऊ से अमरोहा जा रहे हसनपुर विधायक महेंद्र सिंह खड़गवंशी व राजेंद्र सिंह ब्लाक प्रमुख गंगेश्वरी अपने साथियों के साथ विलय धाम पुल के ऊपर से गुजर रहे थे तो लखनऊ की तरफ से पीछे से आ रहे एक टैंकर विधायक की स्कॉर्पियो में टक्कर मार दी. स्कॉर्पियो आगे चल रही बोलेरो से जा टकराई और इसके चलते क्षतिग्रस्त हो गई.

यूपी के जौनपुर में बाइक से ड्यूटी पर जा रहे सिपाही की सड़क हादसे में मौत

बोलेरो में सवार विधायक की भाभी पार्वती पत्नी मोहन सिंह और चंद्रपाल सिंह पुत्र रामपाल सिंह ग्राम प्रधान पतरा को गंभीर चोटें आईं. दोनों को स्थानीय पुलिस की मदद से तुरंत मेरठ रेफर कर दिया गया. जबकि विधायक और ब्लॉक में बाल-बाल बच गए. इस संबंध में इंस्पेक्टर इज्जतनगर संजय कुमार का कहना है कि अज्ञात टैंकर के विरूद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. हादसे के बाद टैंकर ड्राइवर वाहन लेकर फरार होने में कामयाब हो गया है.