सिटी न्यूज़

अमरोहा नगर पालिका की मुहिम से राहगीरों को मिल रहा सुकून, ठंड में बने सहारा

अमरोहा नगर पालिका की मुहिम से राहगीरों को मिल रहा सुकून, ठंड में बने सहारा
UP City News | Jan 12, 2021 01:27 PM IST

अमरोहा. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सख्त निर्देशों के बाद अमरोहा नगर पालिका परिषद के अधिशासी अधिकारी मणि भूषण तिवारी रात के अंधेरे में सड़कों पर निकल कर बेघर निराश्रित और ऐसे व्यक्तियों को ढूंढ कर रैन बसेरे में पहुंचा रहें हैं. जिनके पास सर छुपाने को जगा नहीं है. उनका कहना है कि यह काम वह रोजाना अपने टीम के साथ करते हैं और आगे भी शासन के अग्रिम और सरकार के आदेश तक जारी रहेगा.

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश में निराश्रित तो गरीबों व्यक्तियों के लिए और किसी कारण बस रात को ही दूसरे स्थान पर रुकने वाले गरीब व्यक्तियों के लिए रैन बसेरे में रुकने की व्यवस्था का इंतजाम करने का आदेश दिया था. जिसके बाद अमरोहा नगर पालिका प्रशासन के अधिशासी अधिकारी मणि भूषण तिवारी ने योगी सरकार के फरमान के बाद उस पर अमल शुरू कर दिया है.

अमरोहा के पालिका ईओ को रात के अंधेरे में सड़क पर निकलने के बाद उन्हें सफलता भी मिली है अमरोहा रेलवे स्टेशन के पास बने अस्थाई रैन बसेरे के बिल्कुल नजदीक कुछ भिक्षावृत्ति और अन्य कारणों से यहां सड़क के किनारे नाले के ऊपर रह रहे कुछ लोगों को उन्होंने खोज निकाला और उन लोगों कोमणि भूषण तिवारी ने उठाने का वादा किया है उनका कहना है कि शासन प्रशासन और अधिकारियों के निर्देश पर यह कार्रवाई की जा रही है और आगे भी जारी रहेगी.