सिटी न्यूज़

अमरोहा: प्रेमिका ने रुकवाई प्रेमी की शादी, बारात में हुई जमकर मारपीट

अमरोहा: प्रेमिका ने रुकवाई प्रेमी की शादी, बारात में हुई जमकर मारपीट
UP City News | Apr 23, 2022 12:33 PM IST

अमरोहा. यूपी के अमरोहा में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर आप भी दंग रह जाएंगे. हुआ ऐसा कि प्रेमिका को छोड़ प्रेमी दूसरी जगह शादी कर रहा था. बारात दुल्हन के गांव पहुंच चुकी थी और चढ़ने की तैयारी चल रही थी. तभी प्रेमिका वहां पहुंच गई और उसने जमकर हंगामा खड़ा कर दिया. जिसके बाद प्रेमी प्रेमिका को देखते ही बाइक पर सवार होकर फरार हो गया. बताया जा रहा है कि प्रेमी और प्रेमिका के पक्ष में बारात चढ़ने के दौरान जमकर मारपीट हुई. जिसके बाद पुलिस दोनों पक्षों को थाने लेकर पहुंच गई. समझौते के प्रयास किए जा रहे हैं.

बताते चलें कि संभल जिले के गांव दरियापुर राजदेव निवासी अक्षय कुमार शुक्रवार को विवाह करने के लिए बारात लेकर गंगेश्वरी आया. धूमधाम से बारात की झड़प शुरू हो गई थी. बारात चढ़ने के दौरान करीब शाम 5:00 बजे उसकी प्रेमिका वहां पहुंच गई. प्रेमिका को देख दूल्हा सकते में आ गया. प्रेमिका ने बारात में जमकर हंगामा कर दिया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने दूल्हा और उसके पिता समेत चार लोगों को हिरासत में लेकर थाने ले गई इसके साथ ही प्रेमिका पक्ष को भी थाने ले गई. थाने में हाईटेंशन वोल्टेज ड्रामा चलता रहा. प्रेमिका प्रेमी से शादी की जिद पर अड़ी रही. इधर वधू पक्ष प्रेमिका के हाई वोल्टेज ड्रामे से परेशान हो गया.

थाना अध्यक्ष अमर सिंह ने बताया कि दूल्हे और उसके पिता समेत चार लोगों को हिरासत में ले लिया गया है. जांच पड़ताल की जा रही है तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. बताया जा रहा है कि दूल्हा प्रेमिका को देखकर बाइक से फरार हो गया था लेकिन इसके बाद दूल्हे को वापस बुला लिया गया. जिसके बाद प्रेमिका और दूल्हा पक्ष को थाने ले जाया गया जहां समझौते की बात चल रही है.