सिटी न्यूज़

पीछे से आ रहे ट्रक ने मारी सांसद की कार में टक्कर, सांसद बाल बाल बचे

पीछे से आ रहे ट्रक ने मारी सांसद की कार में टक्कर, सांसद बाल बाल बचे
UP City News | Feb 27, 2022 05:54 PM IST

अमरोहा. सांसद कुंवर दानिश अली उस समय बाल बाल बच गए जब एक शादी समारोह में जाते समय उनकी कार को एक ट्रक ने टक्कर मार दी. हालांकि गनीमत रही कि उनकी कार का शीशा ही टूटा लेकिन कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ. ट्रक को उनके गार्ड ने दौड़ाकर पकड़ लिया. जानकारी होने पर पुलिस मौके पर पहुंची और ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया. वहीं सांसद ने इस साजिश करार दिया है.

कुंवर दानिश अली अमरोहा सीट से बसपा के सांसद हैं. वह शनिवार की दोपहर अपनी कार से करीब तीन बजे दिल्ली से अमरोहा आ रहे थे. सांसद को नौगांवा सादात थाना क्षेत्र के गांव गुलड़िया में एक शादी समारोह में शामिल होना था. उनके साथ उनकी सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी भी थे. उनकी कार आगे थी जबकि पीछे एक ट्रक चल रहा था.

उनकी कार अतरासी से जैसे ही आगे निकली तो ट्रक ने कार को ओवरटेक किया तो ट्रक उनकी कार के साइड में टक्कर मारते हुए आगे निकल गया. टक्कर उसी तरफ लगी जिस तरफ सांसद बैठे. जैसे ही पुलिसकर्मी ने देखा तो ट्रक चालक को दौड़ाकर पकड़ लिया. तुरंत ही पुलिस को सूचना दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने चालक को हिरासत में लिया और उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज की. वहीं सांसद का कहना है कि ये उनके खिलाफ साजिश है. इसलिए मामले की गहनता से जांच की जाए. वहीं पुलिस पता लगा रही है कि ट्रक किसके नाम से है और ट्रक कहां से आया था और कहां जा रहा था.