सिटी न्यूज़

Aligarh News : न किसी से रंजिश न विवाद, फिर कौन था वो जिसने महिला को घर के अंदर गोली मार दी

Aligarh News : न किसी से रंजिश न विवाद, फिर कौन था वो जिसने महिला को घर के अंदर गोली मार दी
UP City News | Oct 13, 2021 09:51 AM IST

अलीगढ. यूपी के अलीगढ़ के छर्रा के ग्राम डौरई में घर के आंगन में सो रही महिला को गोली मारकर अज्ञात बदमाश फरार हो गए. स्वजन घायलावस्था में महिला का मेडिकल में उपचार कराया. सूचना पर पहुंची छर्रा पुलिस को मौके से बदमाश की एक चप्पल मिली है. पुलिस घटना की जांच पडताल कर रही है. वहीं स्वजन द्वारा किसी भी रंजिश व झगडे को लेकर पूरी तरह से इंकार किया गया है.

कोतवाली छर्रा क्षेत्र के ग्राम डौरई निवासी 52 वर्षीय गुडडो रात घर के आंगन में सो रही थी. घर के एक कमरे में महिला का बेटा मुकेश अपनी पत्नी सुनीता के साथ सो रहा था. तथा तीन बेटियां आशा, आरती व ममता दूसरे कमरे में सो रही थीं. बताया गया है कि रात्रि करीब 12 बजे छत पर होकर बदमाश घर में घुस आए और आंगन में सो रही गुडडो देवी के सिर में गोली मारकर भाग गए.

जिससे महिला बुरी तरह घायल हो गई. गोली की आवाज और चीख पुकार सुनकर स्वजन महिला के पास दौडे और आस पड़ोस के लोग भी पहुंच गए. स्वजन ने फोन द्वारा घटना की छर्रा पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने लहूलुहान अवस्था में महिला को उपचार हेतु कस्बा स्थित सीएचसी पहुंचाया जहां से गंभीर अवस्था के चलते अलीगढ रेफर कर दिया। जहां पर महिला का उपचार चल रहा है.

महिला गुडडो देवी के पति हरफूल सिंह की करीब दस साल पूर्व मृत्यु हो चुकी है. चार बेटियों में बडी बेटी कुसुमा की शादी हो चुकी है. महिला के स्वजन ने किसी भी रंजिश से इन्कार किया है. महिला के भाई थाना अकराबाद क्षेत्र के ग्राम बहादुर पुर निवासी श्रीनिवास उर्फ कालू ने अज्ञात के खिलाफ छर्रा कोतवाली में मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई है. पुलिस मामले की गहनता से जांच पडताल कर रही है.