सिटी न्यूज़

अलीगढ़: ट्रैक्टर सवार महिला श्रद्धालु की टैंकर की चपेट में आने से मौत

अलीगढ़: ट्रैक्टर सवार महिला श्रद्धालु की टैंकर की चपेट में आने से मौत
UP City News | Oct 14, 2021 07:43 PM IST

अलीगढ़. थाना छर्रा के कासगंज रोड स्थित गांव धनसारी के निकट गुरुवार को कर्णवास बेलोन से माता रानी की जात से लौटते समय टैंकर की चपेट में आने से ट्रैक्टर सवार नवविवाहिता की मौत हो गई. आक्रोशित लोगों ने अपने ट्रैक्टरों सडक पर खडा करके कासगंज रोड पर जाम लगा दिया. वहीं मृतका के परिजनों ने टैंकर चालक द्वारा महिला को नीचे गिराने का गंभीर आरोप लगाया है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने चालक को हिरासत में लेकर शव को पोस्टमार्टम को भेजा.

सिढपुरा (कासगंज) के गांव मगथरा के लोग मंगलवार को ट्रैक्टर-ट्राली से बुलंदशहर में कर्णवास बेलौन स्थित मातारानी की जात करने गए थे. गुरुवार को सभी वापस लौट रहे थे. कस्बा छर्रा से निकलते ही ट्रैक्टर सवार महिला पूनम (20) पत्नी रामवरण को उल्टी की शिकायत होने लगी तो वह ट्राली से बाहर सिर निकालकर उल्टी करने लगी. यकायक महिला ट्रॉली से नीचे आ गिरी तभी सामने से आ रहे दूध के टैंकर का अगले पहिए की चपेट में आ गई. टैंकर के साथ महिला काफी दूर तक घिसटती गई, जिसके बाद उसकी मौके पर ही मौत हो गई. टैंकर सड़क किनारे लगे बोर्ड से टकरा कर रुक गया. ट्रैक्टर में सवार लोगों ने दौड कर टैंकर चालक को पकड लिया.

उसी समय कासगंज से लौट रहे दर्शनार्थी भी ट्रैक्टरों से लौट रहे थे. हादसे की जानकारी पर उन्होंने वाहनों को सडक पर खडाकर जाम लगा दिया. जाम लगते ही दोनों ओर वाहनों की लंबी-लंबी कतारें लग गई. इस बीच मौके पर पहुंची पुलिस ने चालक को हिरासत में लेकर थाने भेज दिया. इंस्पेक्टर छर्रा क्षक प्रमोद कुमार मलिक ने लोगों को समझाकर आधा घंटा बाद वाहनों को सडक से हटवाया और यातायात सुचारू कराया.

मृतका के ससुर चंद्रभान सिंह ने बताया कि बेटे रामवरण की शादी 25 जून को गुरसहायगंज (कन्नौज) के गांव रामपुरा भुडिया की पूनम से हुई थी. मंगलवार को वह ग्रामीणों के साथ परिजनों को लेकर कर्णवास मातारानी के दर्शन करने गए थे. आरोप है कि लौटते समय पुत्रवधू पूनम को उल्टी की शिकायत हो रही थी तो सामने से आ रहे टैंकर चालक ने हाथ पकड कर नीचे गिरा दिया जिससे वह टैंकर के पहिया की चपेट में आ गई.