सिटी न्यूज़

तेज रफ्तार का कहर, ट्रक-कार भिडंत में दो की मौत, तीन घायल

तेज रफ्तार का कहर, ट्रक-कार भिडंत में दो की मौत, तीन घायल
UP City News | Sep 15, 2021 10:12 PM IST

अलीगढ़. अकराबाद में निर्माणाधीन नेशनल हाईवे पर स्थित गांव जसरथपुर के पास बुधवार तड़के कार-ट्रक में भिडंत हो गई. हादसे में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन लोग घायल हो गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से कार की खिडकी तोडकर घायलों को बाहर निकाला और इलाज के लिए अस्पताल भेजा. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम भेजते हुए हादसे की परिजनों को जानकारी दी.

आदर्श नगर (दिल्ली) रेलवे रोड स्थित आजादपुर निवासी कार चालक मनीष उर्फ कालू (40) परिवार के करन कुमार (34) और उसका भाई आदेश कुमार, राजकुमार, गौरव के साथ कार से दिल्ली से सासनीगेट के मोहल्ला हरनारायण रिश्तेदारी में आ रहे थे. शहर में आते ही वह रास्ता भटक गए और हाइवे होते हुए नेशनल हाईवे पर पहुंच गए. यहां किसी से उन्होंने रास्ता पूछा और फिर शहर की ओर चलने लगे. कार जीटी रोड स्थित गांव जसरथपुर के पास पहुंची कि मोहकम बाबा के सामने से आ रहे ट्रक ने कार में टक्कर मार दी. टक्कर इतनी भयंकर थी कि कार के परखच्चे उड़ गए. कार सवार सभी लोग गंभीर रूप से घायल हो गए और कार में ही फंस गए. इसी बीच हादसे की जानकारी मिलते ही पीआरबी जवान के साथ इलाका पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से कार में फंसे घायलों को बाहर निकाला. हादसे में कार चालक मनीष और करन की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि अन्य तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. पुलिस ने घायलों को एंबुलेंस की मदद से उपचार के लिए जेएन मेडिकल कालेज में भर्ती कराया है.

बाइक बुग्गी से टकराने पर पिता की मौत-बेटी घायल

बरला के गांव खिटकारी निवासी सरदार भूप सिंह (52) मंगलवार शाम बेटी कुसुम को छर्रा के गांव सिरोही दवा दिलावाकर बाइक से गांव लौट रहे थे. बाइक छर्रा के गांव सिहावली पहुंची कि सामने चल रही बुग्गी में बाइक जा घुसे. हादसे में दोनों लोग घायल हो गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को परिजनों के साथ मिलकर नर्सिंग होम में भर्ती करा दिया, जहां भूप सिह की मौत हो गई. पुलिस ने शव कब्जे में कर पोस्टमार्टम को भेजा.