सिटी न्यूज़

दो गाडियों में आमने सामने की टक्कर से तीन गंभीर घायल, 2 लाख 30 हजार रूपया बरामद

दो गाडियों में आमने सामने की टक्कर से तीन गंभीर घायल, 2 लाख 30 हजार रूपया बरामद
UP City News | May 14, 2022 06:21 AM IST

मारहरा. मारहरा थानांतर्गत पिवारी पुलिस चौकी के निकट मथुरा-बरेली राजमार्ग पर मैक्स पिकअप व अर्टिका गाड़ी की भिंडत हो गई. हादसे में अर्टिका में सवार तीन सवारियां गंभीर रूप से घायल बताई जा रहीं हैं. स्थानीय लोगों ने घायलों को कासगंज जिला चिकित्सालय भिजवाया है. वही मैक्स पिकअप का चालक हादसे के बाद घटनास्थल से फरार हो गया. सूचना पाकर मौके पर पहुंची मारहरा पुलिस ने मैक्स गाड़ी को कब्जे में लिया. तलाशी पर गाड़ी से 2 लाख 30 हजार रुपए बरामद हुए हैं.

घटना की जानकारी पर मैक्स गाड़ी का मालिक गांव नगला बिहारी थाना सिकंदराराऊ निवासी विकास मारहरा थाने पहुंचा. उसने पुलिस पुछताछ में बताया कि गाड़ी को चालक देवेन्द्र चला रहा था. गाड़ी में जो रूपए मिले हैं. वह दुकानदारों को कन्फेक्शनरी का सामान बेचकर इकट्ठा किए गए हैं. घटना की जानकारी पर एएसपी कालू सिंह व नायाब तहसीलदार मारहरा थाने पहुंच कर घटना की जानकारी ले रहे हैं.

वहीं दूसरी तरफतहसील मुख्यालय पर 2009 से तैनात लेखपाल जितेंद्र सिंह के द्वारा 13 साल से सरकारी आवास में रहने के बाद भी किराया व बिजली का बिल जमा न करने पर उप जिला अधिकारी के द्वारा लेखपाल जितेंद्र सिंह को नोटिस व चेतावनी पत्र देख कर 1 सप्ताह के अंदर 4 लाख 75000 नगद जमा कराने वह 1 सप्ताह के अंदर सरकारी आवास खाली करने के निर्देश देते हुए नोटिस जारी किया. उन्होंने लेखपाल को चेतावनी दी है कि 1 सप्ताह के अंदर आवास खाली नहीं किया तो पुलिस बल के साथ खाली कराया जाएगा और किराया एवं विद्युत बिल को मालगुजारी के तहत भी वसूली की जाएगी.