सिटी न्यूज़

विभिन्न स्थानों पर हुए सड़क हादसे में तीन की मौत, पुलिस जांच में जुटी

विभिन्न स्थानों पर हुए सड़क हादसे में तीन की मौत, पुलिस जांच में जुटी
UP City News | Feb 23, 2021 08:24 PM IST

अलीगढ़. शहर से लेकर देहात तक हुए सडक हादसे में तीन युवकों की दर्दनाक मौत हो गई. इसी बीच वहां पर काफी भीड़ एकत्र हो गई. तभी इसकी सूचना पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में करते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

गांधी पार्क के मोहल्ला विकास लोक कालोनी धनीपुर निवासी अमित उपाध्याय ने बताया कि उसका फुफेरा भाई लोकेश भारद्वाज (25) मंगलवार सुबह स्कूटी से ताला नगरी आइसक्रीम फैक्ट्री जा रहा था. स्कूटी क्वारसी चैराहा से आगे ढाबे तक पहुंची ताभी किसी वाहन ने टक्कर मारता हुआ मौके से फरार हो गया. हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे के बाद आस-पास के लोगों की भीड एकत्र हो गई. इस बीच मौके पर पहुंची पुलिस युवक को आनन-फानन में जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां उसे मृत घोषित कर दिया.

टप्पल के गंगापुर निवासी रिंकू सिंह (29) जट्टारी में ट्रैक्टर ठीक करा कर घर लौट रहा था. सोमवार रात गांव के मोड़ पर पहुंचा ही था कि किसी वाहन ने टक्कर मार दी. हादसे में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. हादसे की जानकारी मिलते ही ग्रामीणों की भीड एकत्र हो गई और उसके परिजनों को इसकी जानकारी दी। परिजनों के साथ-साथ इलाका पुलिस मौके पर पहुंची, घायल को इलाज के लिए अस्पताल लेकर जा रहे थे कि उसकी रास्ते में ही मौत हो गई.

संभल के गांव पानीवाडा निवासी सत्यपाल (35) गांव की महिला पुलिस बच्चों के साथ ट्रैक्टर ट्राली में सवार होकर मथुरा वृंदावन में आयोजित कीर्तन में शामिल होने जा रहा था. ट्रैक्टर क्वारसी बाइपास की जीवनगढ़ पुलिया के पास पहुंचा यकायक स्पीड ब्रेकर आने से झटके के साथ सत्यपाल ट्रैक्टर से नीचे आ गिरा और अगले ही पल ट्राॅली का पहिया उसके ऊपर से उतर गया, जिससे युवक की मौत हो गई. हादसे की जानकारी पर इलाका पुलिस के साथ-साथ राहगीरों की भीड एकत्र हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में कर पोस्टमार्टम को भेजा.