सिटी न्यूज़

अलीगढ़: मामा से करती है 17 साल की किशोरी प्रेम, शादी न होने पर थाने में दर्ज की शिकायत

अलीगढ़: मामा से करती है 17 साल की किशोरी प्रेम, शादी न होने पर थाने में दर्ज की शिकायत
UP City News | Apr 08, 2021 11:22 PM IST

अलीगढ़. यूपी के अलीगढ़ के दादों इलाके में एक अजब प्रेम कहानी सामने आयी है, जिसमें किशोरी अपने रिश्‍ते के मामा के साथ प्रेम कर बैठी. लोगों के लाख मनाने के बावजूद वह प्रेमी को छोड़ने को तैयार नहीं हुई, इसके बाद युवती ने थाने में शिकायत दर्ज करा दी है. बता दें कि इलाके के गांव की 17 साल की यह लड़की का पिछले तीन साल से पलीमुकीमपुर इलाके में रहने वाले रिश्‍ते के मामा से प्रेम चल रहा था. जिसका पता अब तीन साल बाद चला है.

जानकारी हो कि बुधवार को किशोरी को पता चला कि उसके पिता ने उसका रिश्ता तय कर दिया है तो इससे नाराज किशोरी ने परिजनों से दो टूक कहा कि वह शादी करेगी तो अपने प्रेमी से ही करेंगी वरना नहीं. किशोरी को परिजनों के अलावा गांव के लोगों ने काफी समझाने का प्रयास किया लेकिन किशोरी अपनी जिद पर अड़ी रही. देर शाम किशोरी ने पुुलिस कंट्रोल रूम को इसकी सूचना दी, कि परिजन उसको मार देंगे, यदि उसने अपने प्रेमी से शादी करी तो.

प्राप्त सूचना पर पुलिस पहुंची और मामला जानने के बाद किशोरी को समझाया. किशोरी फिर भी नही मानी और कहा कि अब वह इस घर में नहीं रहेगी. किशोरी की जिद के आगे पुलिस भी कुछ न कर सकी. थक-हारकर पुलिस किशोरी को थाने ले आयी. थानाध्यक्ष अजब सिंह ने बताया कि किशोरी रिश्‍ते के मामा से प्यार करती है. अपने मां-बाप के साथ नहीं रहना चाहती.