सिटी न्यूज़

विजयगढ में बारिश के दौरान गिरी मकान की दीवार, महिला हुई घायल

विजयगढ में बारिश के दौरान गिरी मकान की दीवार, महिला हुई घायल
UP City News | Jul 21, 2021 11:05 PM IST

अलीगढ. विजयगढ के गांव मानिकपुर में बारिश के चलते मकान की दीवार ढहने हजारों की क्षति हो गई. मानिकपुर निवासी मनीष कुमार के मकान के सहारे पानी भर गया. इसके कारण उसकी दीवार गिर गई. गनीमत यह रही, उस समय वहां कोई मौजूद नहीं था अन्यथा बड़ा हादसा हो सकता था. हालांकि बारिश के दौरान अन्य कहीं से कोई घटना सामने नहीं आई.

दीवार गिरने से महिला घायल

अलीगढ़। गांधी पार्क के मोहल्ला मामू भांजा निवासी चांदनी बुधवार दोपहर बाथरूम में नहाने के लिए जा रही थी. तभी पडोसी नादिर की दीवार भरभरा कर चांदनी के बाथरूम की छत पर आकर गिरी जिससे पत्थर टूट कर चांदनी के सिर पर जा लगा, जिससे वह घायल हो गई। घायल को इलाज के लिए परिजनों ने जिला मलखान सिंह अस्पताल पहुंचाया.

पोल में करंट आने से युवक की मौत

बन्नादेवी के गांव बरौला जाफराबाद निवासी सतीश कुमार (35) बुधवार सुबह घर के बाहर नाली की सफाई कर रहा था. दरवाजे के पास लगा बिजली के पोल में करंट आने से वह उसकी चपेट में आ गया. युवक की चीख सुनते ही परिजन और आस-पास के लोगों की भीड एकत्र हो गई. इस बीच परिजन दौडकर घर से बाहर निकल आए. परिजनों ने सतीश को इलाज के लिए नर्सिंग होम पहुंचाया. जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने शव कब्जे में कर पोस्टमार्टम को भेजा.