सिटी न्यूज़

चाबी बाथरूम की मांगने पर प्रिंसिपल ने शिक्षिका-बीएलओ को पीटा, फिर गुस्साए ग्रामीणों ने कर दी प्रधानाध्यापक की कुटाई

चाबी बाथरूम की मांगने पर प्रिंसिपल ने शिक्षिका-बीएलओ को पीटा, फिर गुस्साए ग्रामीणों ने कर दी प्रधानाध्यापक की कुटाई
UP City News | Nov 22, 2022 09:26 AM IST

एटा. उत्तर प्रदेश के एटा में बाथरूम की चाबी मांगने पर प्रधानाध्यापक ने मना कर दिया. सहायक अध्यापिका वीडियो बनाने लगी. आरोप है कि गुस्से में आकर प्रधानध्यापक ने पिटाई कर दी और सिर पकड़कर दीवार में मार दिया. एकत्रित ग्रामीणों ने प्रधानाध्यापक को पकड़कर पीट दिया और पुलिस को सूचना दी. मामले की रिपोर्ट दर्ज हो गई है. जिला आगरा थाना एत्माददौला के मोतीमहल यमुना ब्रिज निवासी गुंजन ने रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि प्राथमिक विद्यालय खुशरई में सहायक अध्यापक पद पर तैनात है और प्रधानाध्यापक पद पर अनीता देवी हैं. इसी परिसर में बने पूर्व माध्यमिक विद्यालय में अनीता देवी के पति सत्यप्रकाश प्रधानाध्यापक के पद है. पीड़िता की ड्यूटी बीएलओ के पद पर पूर्व माध्यमिक विद्यायल पर लगी हैं. ड्यूटी करने के लिए रविवार को स्कूल आई थी. पीड़िता ने प्रधानाध्यापक सत्यप्रकाश से बाथरूम की चाबी मांगी. पहले तो चाबी देने से इनकार कर दिया. बाद में चाबी दी तो उससे ताला नहीं खुला। इसका पीड़िता वीडियो बनाने लगी. तहरीर क आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया, लेकिन सोमवर को उन्हें जमानत मिल गई.

आगरा थाना एत्माददौला के मोतीमहल यमुना ब्रिज निवासी गुंजन ने रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि प्राथमिक विद्यालय खुशरई में सहायक अध्यापक पद पर तैनात है और प्रधानाध्यापक पद पर अनीता देवी हैं. आरोप है कि बाथरूम की चाबी मांगने पर प्रधानाध्यापक ने मना कर दिया. सहायक अध्यापिका वीडियो बनाने लगी. आरोप है कि गुस्से में आकर प्रधानध्यापक ने पिटाई कर दी और सिर पकड़कर दीवार में मार दिया. एकत्रित ग्रामीणों ने प्रधानाध्यापक को पकड़कर पीट दिया और पुलिस को सूचना दी. पुलिस दोनों पक्ष को थाना अवागढ़ ले आई. बताया जा रहा है कि पीड़िता शिक्षिका गुंजन पर समझौता का दबाव बनाने के लिए कई लोग पहुंचे.

ग्रामीणों ने शिक्षक पर लगाए गंभीर आरोप
थाने पहुंचे ग्रामीणों ने प्रधानाध्यापक पर गंभीर आरोप लगाए हैं. एक ग्रामीण ने यह तक आरोप लगा दिए कि बच्चों को दाखिला तक नहीं देते हैं. कई साल से यहीं पर तैनात हैं. सही से बच्चों को पढ़ाते भी नहीं हैं.

बाथरूम की चाबी मांगने को लेकर विवाद हुआ था. सहायक अध्यापिका बीएलओ ने बाथरूम की चाबी मांगी थी. प्रधानाध्यापक पर पिटाई का आरोप है. वहीं ग्रामीणों ने प्रधानाध्यापक की पिटाई कर दी है. शिक्षिका की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है.
फूल चंद्र, एसएचओ अवागढ़ एटा

खुशरई में शिक्षिका की मारपीट के मामले की जानकारी मिली है. इस मामले की जांच कराकर विभागीय कार्रवाई की जाएगी.
संजय सिंह, बीएसए एटा