सिटी न्यूज़

अलीगढ़: बुजुर्ग पुजारी संग हजारों की लूटपाट कर बदमाश हुए फरार

अलीगढ़: बुजुर्ग पुजारी संग हजारों की लूटपाट कर बदमाश हुए फरार
UP City News | May 04, 2021 11:02 PM IST

अलीगढ़. मडराक के गांव नगला मंदिर के पास कार सवार बदमाशों ने वृद्ध मंदिर के पुजारी से मारपीट करते हुए 46 सौ रूपये, मोबाइल फोन और अंगूठी लूटी और फरार हो गए. बदमाशों ने वृद्ध को गांधीपार्क बस स्टैंड से अपनी कार में आगरा की कहकर बैठाया था.

आगरा के बलकेश्वर लोहिया नगर निवासी ठाकुरदास शर्मा मूल रूप से सादाबाद (हाथरस) के गांव सलेमपुर के रहने वाले हैं. गाजियाबाद के लोनी में मंदिर पर पूजन आदि का काम करता था. लॉकडाउन के चलते वह रोडवेज बस से अपने घर जाने के लिए निकला. रोडवेज बस गांधीपार्क बस स्टैंड पर आकर रूकी तो ठाकुरदास भी वहीं उतर गए. इस बीच आगरा जाने के लिए एक कार सवार आवाज लगा रहा था, जिसमें तीन युवक बैठे थे.

वह कार में सवार होकर आगरा की ओर रवाना हुआ, मडराक के गांव नगला मंदिर के पास हाइ-वे पर कार पहुंची तभी चालक ने कार को एकांत में रोका और ठाकुरदास के साथ मारपीट करते हुए 46 सौ रूपये, मोबाइल फोन, सोने की अंगूठी लूटी और फरार हो गए. वृद्ध ठाकुरदास पैदल-पैदल सासनीगेट चैराहा पर पहुंचे और लोगों को अपनी साथ होने की घटना की जानकारी दी. इस बीच वहां मौजूद पुलिसकर्मी ने वृद्ध की पीडा को सुना और उन्हें किराए देकर आगरा के लिए रवाना कर दिया.