सिटी न्यूज़

एटा में लुटेरों के हौंसले बुलंद, दुकान बंदकर घर जा रहे सराफ से आभूषण लूटे

एटा में लुटेरों के हौंसले बुलंद, दुकान बंदकर घर जा रहे सराफ से आभूषण लूटे
UP City News | May 13, 2022 10:24 AM IST

एटा. एटा जिले में लुटेरे बेखौफ हैं. लुटेरों की हौंसले बुलंद हैं. इसी क्रम में बाइक सवार बेखौफ लुटेरों ने सराफा व्यापारी से लूटपाट कर ली. दुकान बंद करके मोपेड से घर जा रहे सराफा व्यापारी से गुरुवार की शाम पांच बजे बाइक सवार बदमाशों ने लूटपाट कर ली. उससे आभूषण व नकदी लेकर फरार हो गए. घटना के बाद जलेसर कस्बा के मोहल्ला शेरगंज निवासी सराफा व्यापारी रामदुलारे ने थाने में दी तहरीर में बताया कि उसकी गांव पटना में आकाश ज्वैलर्स के नाम से दुकान है. वह चांदी के जेवर बनाने और पॉलिश करने तथा आभूषण गिरवीं रखने का काम करता है.

बृहस्पतिवार शाम पांच बजे के करीब दुकान बंद कर थैले में आभूषण रख लिए और मोपेड से घर जा रहे थे. शंकरगढ़ गांव से 250 मीटर पहले पीछे से एक बाइक पर सवार दो व्यक्ति आए. उन्होंने मोपेड को रुकवा कर थैला छीन लिया. उनके अलावा दो बाइकों पर चार अन्य लोग भी थे. बताया कि थैले में दो बड़े व तीन छोटे रजिस्टर सहित तीन हजार रुपये व नए-पुराने आभूषण रखे थे. घटना के बाद अपर पुलिस अधीक्षक धनंजय सिंह कुशवाहा ने मौके पर पहुंचकर निरीक्षण किया.

बाइक सवार बदमाशों ने करीब साढ़े तीन किलो चांदी व तीन हजार रुपए नकद सराफ से लूटे हैं. लूटपाट करने के बाद बदमाश फरार हो गए. लूटपाट की सूचना पर सीओ जलेसर इरफान नासिर खान व एएसपी धनंजय सिंह कुशवाह पहुंचे और मामले की छानबीन की. जलेसर थाना क्षेत्र में लगातार क्राइम ग्राफ बढ़ रहा है. इलाका पुलिस घटनाओं को रोकने में नाकाम है. पीड़ित व्यवसायी की तहरीर पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज किया. अज्ञात बदमाशों की तलाश में पुलिस जुटी है. जलेसर थाना के पटना पक्षी विहार के पास की घटना है. पुलिस क्राइम को रोकने में नाकाम साबित हो रही है.