सिटी न्यूज़

अलीगढ़ के अर्नियां में सड़क हादसा, अकराबाद के युवक की मौत

अलीगढ़ के अर्नियां में सड़क हादसा, अकराबाद के युवक की मौत
UP City News | Feb 22, 2021 10:54 PM IST

अलीगढ़. बुलंदशहर के अर्निंयां में हुए सडक हादसे में अकराबाद के युवक की मौत हो गई. युवक बाइक से दिल्ली से अपने घर लौट रहा था. उधर, इगलास इलाके में ड्यूटी से घर लौटकर आ रहे मुख्य आरक्षी की बाइक में कार ने टक्कर मार दी. हादसे में पुलिसकर्मी घायल हो गया.

अकराबाद निवासी बबलू उर्फ प्रमोद (35) दो दिन पहले भतीजे अनिल के पास दिल्ली गए थे. वहां से अपने घर बाइक से लौट रहे थे, सोमवार सुबह अर्नियां पहुंचे ही थे कि पीछे से किसी वाहन ने टक्कर मार दी. हादसे में उनकी मौके पर मौत हो गई. हादसे के बाद राहगीरों की भीड एकत्र हो गई. इस बीच मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की तलाशी ली, जेब में मिले कागजों के आधार पर शव की शिनाख्त हुई और परिजनो को इसकी सूचना दे दी.

सिपाही की बाइक में कार ने मारी टक्कर, घायल

मूल रूप से कुरावली( मैनपुरी) निवासी हेड कांस्टेबल गौरव चैहान इगलास में यूपी 112 पीआरवी 0770 पर तैनात हैं. गौरव चैहान बन्नादेवी के आईटीआई रोड पर किराए के घर में परिजनों संग रहते हैं. सोमवार को गौरव ड्यूटी खत्म कर बाइक पर घर लौट रहे थे. बाइक गांव हस्तपुर के पास पहुंची तभी सामने से आती स्विफ्ट कार ने बाइक में टक्कर मार दी. हादसे में गौरव चैहान गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसे के बाद चालक कार लेकर चालक फरार हो गया. राहगीरों की मदद से पुलिस ने घायल सिपाही को एंबुलेंस के जरिए जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां से उसे मेडिकल कालेज को रेफर कर दिया गया है.