सिटी न्यूज़

अलीगढ़: ट्रेक्टर पलट जाने से एक की हुई मौत पांच हुए बुरी तरह ज़ख़्मी

अलीगढ़: ट्रेक्टर पलट जाने से एक की हुई मौत पांच हुए बुरी तरह ज़ख़्मी
UP City News | Apr 20, 2021 11:50 PM IST

अलीगढ. छर्रा के गांव खुलावली के पास एक ट्रैक्टर के पलट जानें से दो भाइयों सहित चार लोग बुरी तरह से घायल हो गए, साथ ही हादसे में एक भाई की मौत हो गई, ग्रामीणों की सहायता से घायलों को इलाज के लिए तत्काल अस्पताल पहुंचाया गया.

बता दें कि दादों के गांव सिंधौली खुर्द निवासी मुन्नालाल (55) और उसका भाई चरन सिंह, गांव के ही श्यामवीर, दुर्वेश नगला पारसी के पास ईट के भट्ठे पर मजदूरी करते हैं जहां मंगलवार दोपहर चारों लोग छर्रा के गांव खुलावली रोड पर ईट डाल कर लौट रहे थे.

इसी बीच ट्रैक्टर दुर्वेश कुमार चला रहा था, ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर सड़़क किनारे पेड़ से जा टकराया, पेड़ टूट कर ट्रैक्टर पर बैठे लोगों के ऊपर गिर गया और पेड़ गिरने से ट्रैक्टर पलट गया. इस अचानक हुए हादसे में टैक्टर में सवार लोग घायल हो गए, घायलों की चीत्कार सुनकर आस-पास के लोगों की भीड एकत्र हो गई और उन्होंने ट्रैक्टर के नीचे फंसे घायलों को बाहर निकालने का प्रयास शुरू कर दिए.

वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को पब्लिक की मदद से बाहर निकाला. हादसे के बाद चालक दुर्वेश मौके से फरार हो गया. पुलिस ने तीनों घायलों को उपचार के लिए छर्रा सीएचसी पहुंचाया. जहां डॉक्टर ने मुन्नालाल को मृत घोषित कर दिया और उसके भाई चरण सिंह को जिला अस्पताल भेजा गया.