सिटी न्यूज़

देश के विकास में महिलाओं का प्रमुख योगदान- रत्नेश कश्यप

देश के विकास में महिलाओं का प्रमुख योगदान- रत्नेश कश्यप
UP City News | Oct 12, 2021 05:56 PM IST

एटा. यूपी में एटा के रेलवे रोड पर स्थित अतिथि निवास में कासगंज की जिला पंचायत अध्यक्ष रत्नेश कश्यप एवं उनके साथ आए अन्य अतिथियों का महिर्षि कश्यप एवं कश्यप निषाद संगठन के संयुकत तत्वाधान में प्रथम वार एटा आगमन पर भव्यतम अभिनंदन किया गया.

अभिनंदन समारोह को संबोधित करते हुए कासगंज की जिला पंचायत अध्यक्ष रत्नेश कश्यप ने कहा कि मुझे कहते हुए गर्व हो रहा है कि जिन एटा के लोगों ने मेरा पालन पोषण कर इतना बडा कर दिया कि मैं आज एक जिले की जिला पंचायत अध्यक्ष बन गई. मुझे इस बात का गर्व है कि आज मैं अपने पालन पोषण करने बालों के आशीर्वाद से ही यहां तक पहुंची हूं. रत्नेश कश्यप ने एटा वासियों से कहा कि आज मै जिले की अध्यक्ष नहीं बल्कि अपने बुजुर्गों का आशीर्वाद लेने के लिए उपस्थित हुई हूं. आज मुझे मेरे मायके बालों ने जो सम्मान दिया है. उससे मैं बहुत खुश हूं. रत्नेश कश्यप ने कहा कि महिलाएं अब वो महिलाऐं नहीं हैं देश के विकास में महिलाओं का भी प्रमुख योगदान है. रत्नेश कश्यप ने महिलाओं को राजनीति और नोंकरी में आगे आने के लिए आहवान किया. विशिष्टि अतिथियों में रत्नेश कश्यप की मां कमलेश कश्यप, सितारा कष्यप् सदस्य, सत्येन्द्र कश्यप, जिला पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि बॉबी कश्यप, पालिका अध्यक्ष प्रतिनिधि राकेश गांधी, आदि अतिथियों का भी स्वागत अभिनंदन किया गया.

अभिनंदन समारोह की वेला में कश्यप समाज के दर्जनों ग्राम प्रधान, महिर्षि कश्यप महासभा के राष्टृीय अध्यक्ष राजू कश्यप, निषाद संगठन कासगंज के जिला प्रभारी चंद्रभान कश्यप, ओमनारायन कश्यप, सूरजपाल कश्यप, देवांशु वर्धन, गुलजारीलाल, लल्लू सिंह, भूरे सिंह, रवि, रवेन्द्र, मुन्नालाल, सुन्दरलाल, महेश, हरीसिंह आदि सैकडों कश्यप समाज के पदाधिकारीगण एवं महिलाऐं व पुरूष मौजूद रहे.