सिटी न्यूज़

पकड़ी गई शराब की अवैध फैक्ट्री, शराब मा​फियाओं के खिलाफ सख्ती तेज

पकड़ी गई शराब की अवैध फैक्ट्री, शराब मा​फियाओं के खिलाफ सख्ती तेज
UP City News | Jun 14, 2021 10:50 PM IST

 

अलीगढ़. जहरीली शराब पीने से आए दिन हो रही मौतों को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने अभियान तेज कर दिया है. इसी क्रम में कार्रवाई करते हुए अकराबाद पुलिस ने कासिमपुर गांव में छापा मारकर अवैध शराब बनाने की फैक्ट्री का भांडाफोड़ किया है. कार्रवाई में शराब बनाने में प्रयुक्त उपकरण भी बरामद किए गए हैं.

नकली शराब पीने से मौतों का सिलसिला लगातार जारी है. आए दिन कहीं न कहीं से इस तरह की खबरें सामने आ जाती हैं जिनमें जहरीली शराब से मौत की बातें सामने आती हैं. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस प्रशासन इस मामले में काफी सख्ती कर रहा है. इसी क्रम में अकराबाद पुलिस ने गांव कासिमपुर में छापा मारकर अवैध शराब बनाने की फैक्ट्री का भांडाफोड़ किया. कार्रवाई में शराब बनाने में प्रयुक्त उपकरण भी बरामद किए गए हैं। घटना के संबंध में इंस्पेक्टर अकराबाद विनोद कुमार मिश्रा ने बताया कि पुलिस चौकी प्रभारी जितेंद्र कुमार अपनी फोर्स के साथ गंगीरी पनेठी रोड पर गश्त कर रहे थे. इसी दौरान पुलिस को सूचना मिली कि कौड़ियागंज के एक घर में बड़े पैमाने पर नकली शराब बनाई जा रही है. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस फोर्स ने फौरन कौड़ियागंज स्थित घर में छापा मारा. पुलिस को देख वहां अफरा तफरी का माहौल हो गया. वहां मौजूद लोगों में भगदड़ मच गई.

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि फैक्ट्री संचालक विशाल निवासी कासिमपुर, कमेशर निवासी गीआडीह मेडिकल (गया बिहार) को मौके से दबोच लिया गया. इसके साथ ही मौके से 50 लीटर शराब बनाने में प्रयुक्त होने वाला लाहन, चार लीटर कच्ची शराब सहित शराब बनाने में प्रयुक्त होने वाले उपकरण भी बरामद किये हैं. पुलिस ने बताया कि आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.