सिटी न्यूज़

हाथरस: खाने बनाते समय गैस सिलिंडर फटा, महिला की मौत, पांच बच्चों सहित छह घायल

हाथरस: खाने बनाते समय गैस सिलिंडर फटा, महिला की मौत, पांच बच्चों सहित छह घायल
UP City News | Feb 24, 2021 09:45 AM IST

हाथरस. उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले के कोतवाली हाथरस जंक्शन इलाके के गंगचौली गांव में मंगलवार की सुबह बड़ा हादसा हो गया. खाना बनाते समय गैस सिलिंडर फटने से धमाका हुआ और घर की छत नीचे आ गिरी. मलवे में परिवार के सात लोग दब गए हैं. इसमें एक महिला की मौत भी हो गई है. धमाके की आवाज सुनकर क्षेत्र में अफरातफरी मच गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों क मदद से मलवे को हटाकर दबे लोगों को निकालने का काम शुरू कर दिया है. पुलिस ने कहा कि अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगा.
मंगलवार की सुबह हाथरस में खाना बनाते समय गैस सिलेंडर फटने से हुआ बड़ा हादसा हो गया. गैस सिलेंडर फटने से घर के परखच्चे उड़ गए. घर के मलबे में एक ही परिवार के सात लोग दबे गए हैं. घर के मलबे में दबकर एक महिला की मौत हो गई है तो पांच मासूम बच्चों सहित पिता बुरी तरह घायल हो गया. आसपास के लोगों ने हादसे की जानकारी पुलिस को दी.सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों की मदद से मलबे को हटाकर फंसे लोगों को बाहर निकालना शुरू कर दिया. इसमें एक महिला की मौत हो गई है जबकि छह अन्य बुरी तरह से घायल हो गए हैं. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है तो घायलों को 108 एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अस्पताल में डॉक्टरों की टीम घायलों को बचाने में जुटी है.
कोतवाली पुलिस ने कहा कि हमें कुछ धमाके की सूचना मिल थी लेकिन मौके पर जाकर देखा तो गैस सिलिंडर फटने से हादसे की जानकारी हुई. गैस सिलिंडर कैसे फटा इसकी जानकारी तो घायलों के ठीक होने के बाद ही पता चल सकेगी. हादसे में महिला की मौत हो गई है जबकि पांच बच्चों से सहित उनका पिता भी बुरी तरह से जख्मी है. सभी का इलाज जिला अस्पताल में कराया जा रहा है.